"WWE को कई टैलेंट्स को रिलीज करके मुझे वापस बुलाना चाहिए" - फेमस Superstar ने की 2 साल बाद कंपनी में रिटर्न की मांग

एवा मैरी को फैंस रेसलर के रूप में खास पसंद नहीं करते हैं
एवा मैरी को फैंस रेसलर के रूप में खास पसंद नहीं करते हैं

WWE: एक पूर्व WWE सुपरस्टार ने हाल ही में 2 सालों बाद कंपनी में वापसी की मांग कर दी है। हालांकि, WWE के लिए इस सुपरस्टार को वापस लाना आसान नहीं होगा। इस सुपरस्टार ने मांग की है कि कंपनी को कई रेसलर्स को रिलीज करके उनका WWE रिटर्न कराना चाहिए। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि एवा मैरी हैं।

एवा के WWE करियर का नंवबर 2021 में अंत हो गया था। कंपनी द्वारा निकाले जाने के बाद भी मैरी ने अपने करियर में आगे बढ़ना जारी रखा और उन्हें WWE के बाहर काफी सफलता मिली है। यही नहीं, एवा मैरी इस साल एक फिल्म का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

एवा ने यूएस नेटवर्क द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुद के कमबैक का जिक्र किए जाने के बाद WWE में अपनी वापसी टीज़ की थी। अब वो वापसी के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही हैं। उन्होंने हाल ही में X पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए कहा-

"सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाली फीमेल WWE सुपरस्टार होने के नाते मेरा कॉन्ट्रैक्ट कई टैलेंट्स के रिलीज होने के बाद ही तैयार हो पाएगा ताकि मुझे साइन करने के लिए उनके पास पूंजी आ सके। मैं इसके लिए तैयार हूं। मेरी वापसी कराने के लिए WWE को किसे रिलीज करना चाहिए।"

देखा जाए तो फैंस को एवा मैरी का यह बयान शायद ही पसंद आया होगा। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मैरी ने ये सारी चीज़ें मजाक में कही हैं। अगर ट्रिपल एच WWE में एवा की वापसी कराते भी हैं तो वो शायद ही दूसरे टैलेंट्स को रिलीज करेंगे।

Eva Marie ने WWE में अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

youtube-cover

एवा मैरी ने WWE में अपना आखिरी मैच 20 सिंतबर 2021 को हुए Raw के एक एपिसोड में पाइपर निवेन के खिलाफ लड़ा था। पाइपर निवेन ने WWE मेन रोस्टर में एवा मैरी के पार्टनर के रूप में डेब्यू किया था। कुछ समय साथ रहने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी की शुरूआत हो गई थी। एवा के WWE में आखिरी मैच में निवेन ने उन्हें पूरी तरह डोमिनेट करते हुए हराया था।