'John Cena ने मुझे चोटिल करने के बाद भेजा था खास तोहफा' - WWE दिग्गज ने द चैम्प को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

john cena gene snitsky
रेसलिंग दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE में साल 2004 से 2008 तक काम कर चुके जीन स्निस्ट्स्की (Gene Snitsky) ने जॉन सीना (John Cena) के साथ कई बार रिंग शेयर की, जहां उनके बीच सिंगल्स और कई मल्टी-मैन मैच भी हुए। अब एक दिग्गज ने खुलासा किया है कि जॉन ने एक मैच में उन्हें चोटिल करने के बाद तोहफा भेजा था।

Cheap Heat Productions पॉडकास्ट पर स्निट्स्की ने बताया कि किस तरह उन्हें John Cena के खिलाफ मैच में रिब्स की हड्डी में चोट आई थी। उन्होंने बताया:

"ये मायने नहीं रखता कि वो किससे फाइट कर रहे हैं, स्थिति क्या है और स्टोरीलाइन कैसी है। वो केवल खुद को अच्छा दिखाने की कोशिश करते हैं। मगर जब उन्हें सामने वाले रेसलर को मजबूत दिखाना हो तो वो ऐसा करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते हैं। मुझे जॉन से केवल एक शिकायत है कि एक बार उन्होंने मेरी रिब्स की हड्डी तोड़ी थी। मेरी दुकान पर अक्सर लोग आकर पूछते हैं कि, 'जॉन सीना के साथ आपका अनुभव कैसा रहा?' मैं उनसे कहता हूं कि, 'उन्होंने एक बार मेरी रिब तोड़ी थी, लेकिन वो एक अच्छे रेसलर और इंसान हैं।'"

स्निट्स्की ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"उन्होंने अपनी गलती की माफी मांगने की कोशिश भी की क्योंकि उन्होंने मुझे वो जूते भेजे थे, जिन्हें वो उस समय पहना करते थे। इसलिए मैं उनके बारे में कुछ गलत नहीं कह सकता। वो जूते आज भी मेरे पास हैं और लेकिन उन्हें कभी-कभी पहनता हूं।"

youtube-cover

कब और किससे होगा WWE दिग्गज John Cena का अगला मैच?

John Cena इस समय अपने WrestleMania 39 में होने वाले मैच की तैयारी कर रहे हैं, जहां वो ऑस्टिन थ्योरी को WWE यूएस टाइटल के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आएंगे। आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पहले Raw में जॉन ने वापसी की थी और उसी शो में थ्योरी ने द चैम्प को मैच के लिए ललकारा था।

दूसरी ओर जीन स्निट्स्की की बात करें तो उनकी उम्र 53 साल हो चुकी है और दिसंबर 2008 के बाद कभी रिंग में नहीं उतरे हैं। मगर हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर उनकी वापसी हुई तो वो रोमन रेंस या ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करना पसंद करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now