Create
Notifications

WWE द्वारा निकाले गए दूसरे 'Brock Lesnar' ने अपने लुक में किया बड़ा बदलाव, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

पूर्व WWE सुपरस्टार हार्लैंड उर्फ पार्कर बॉड्रेऑक्स
पूर्व WWE सुपरस्टार हार्लैंड उर्फ पार्कर बॉड्रेऑक्स
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में हार्लैंड (Harland) के नाम से मशहूर पार्कर बॉड्रेऑक्स (Parker Boudreaux) ने कंपनी द्वारा रिलीज किये जाने के बाद हाल ही में अपने लुक में बड़ा बदलाव किया है और सोशल मीडिया पर वो अपने नए लुक की तस्वीर भी शेयर कर चुके हैं। इस नए लुक की तस्वीर पार्कर ने ट्विटर पर शेयर की है और उन्होंने केवल अपने लुक में बदलाव नहीं किया है बल्कि उन्होंने अपने फिटनेस पर भी काम किया है। पार्कर WWE में गंजे हुआ करते थे लेकिन उनकी हालिया तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो एक बार फिर अपने बाल लंबे कर रहे हैं।

बता दें, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से काफी समानता होने की वजह से पार्कर बॉड्रेऑक्स सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गए थे और इसके बाद ही उन्हें WWE द्वारा साइन किया गया था। WWE द्वारा साइन किये जाने के बाद पार्कर का NXT में डेब्यू कराया गया था और वो हील के रूप में जो गेसी के साथ काम करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए और उन्हें आखिरकार रिलीज कर दिया गया।

WWE में हार्लैंड को केवल 6 मैच लड़ने का मौका मिला

PARKER BOUDREAUX…is back😈 https://t.co/LwRZ66W0cD

24 वर्षीय हार्लैंड ने 14 दिसंबर 2021 को हुए NXT के एपिसोड में अपना इन-रिंग डेब्यू करते हुए भारतीय सुपरस्टार गुरू राज को हराया था। हार्लैंड NXT Level Up में भी दो मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच 1 मार्च को ड्रेको एंथोनी के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में हार्लैंड ने आसान जीत दर्ज की थी।

बता दें, हार्लैंड को ड्रेको एंथोनी के साथ ही रिलीज कर दिया गया था। Fightful Select के रिपोर्ट्स में यह बताया जा चुका है कि हार्लैंड को उनके परफॉर्मेंस में सुधार नहीं करने की वजह से रिलीज किया गया था। यह देखना रोचक होगा कि हार्लैंड आने वाले समय में किस रेसलिंग कंपनी को जॉइन करने वाले हैं और देखा जाए तो उनके सामने AEW, इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे कई ऑप्शन मौजूद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...