"John Cena खुद के बारे में सोचते हैं"- पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज पर निशाना साधते हुए किया चौंकाने वाला खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। पूर्व WWE रेसलर हीथ स्लेटर (Heath Slater) ने बताया कि सीना कैरेक्टर को लेकर प्रोटेक्टिव थे। उन्होंने Wrestling Shoot Interviews के साथ हाल ही में बातचीत की। इसी बीच उन्होंने जॉन सीना पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि वो दूसरों के बारे में सोचे बिना अपने कैरेक्टर को बनाए रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते थे। उन्होंने कहा,

"जॉन सीना का बर्ताव मेरे साथ अच्छा था। मेरे पास उनके लिए बुरा बोलने के लिए कुछ नहीं है। हालांकि, एक चीज़ मुझे जॉन सीना के बारे में पता है कि वो खुद के बारे में सोचते हैं। आप समझ रहे हैं, मैं क्या कहना चाहता हूँ? अगर आप इस माहौल में रहते, तो समझ जाते लेकिन मैं कभी भी खुद के बारे में सोचने वाला व्यक्ति नहीं रहा हूँ। मैं हमेशा सोचता था, 'हमें प्यार बांटना चाहिए।' मैं आपकी मदद करूंगा और आप मेरी मदद करें। हालांकि, ईमानदारी से कहूं, तो जॉन सीना का कहना था मैं यह कर रहा हूँ और मुझे यही करना होगा। उनके कहने का मतलब था, 'मुझे माफ कर देना, अगर मुझे आपका सहारा लेना पड़े।'"
youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena की Heath Slater ने तारीफ भी की

हीथ स्लेटर ने इसी इंटरव्यू में बताया कि जॉन सीना हमेशा ही मुश्किल समय में उनकी मदद करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि जब प्रोफेशनल रेसलिंग की बात आती है, तो सीना खुद को आगे रखते हैं। उन्होंने कहा,

"जैसा मैंने बोला, अगर मुझे कभी भी जॉन सीना से बात करने की जरूरत होती थी, वो मुझसे बात करते थे। अगर मैं कभी भी किसी समस्या में रहता था और सोचता रहता था, जॉन सीना इस चीज़ को नोटिस कर लेते थे। वो हमेशा ही सतर्क रहते थे और उन्हें आसपास चल रही चीज़ों के बारे में पता था। वो मुझे आकर बोलते थे, 'हीथ, क्या हाल-चाल है? क्या चल रहा है?' वो मेरे साथ अच्छा बर्ताव रखते थे। इसी वजह से वो काफी शानदार हैं। हालांकि, जब प्रोफेशनल रेसलर जॉन सीना की बात आती है? तो उन्हें अपने मन में लगता है कि वो सुपरमैन है और कोई इस चीज़ को नहीं बदल सकता।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now