WWE न्यूज़: पूर्व दिग्गज WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट के संकेत दिए

Enter caption

अपना लगभग पूरा जीवन रैसलिंग को समर्पित करने वाले पूर्व WWE सुपरस्टार हरिकेन ने ट्विटर के माध्यम से प्रो रैसलिंग से संन्यास के संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि इस शनिवार वो अपना आख़िरी मैच लड़ सकते हैं।

हेल्म्स ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है, जो पिछले दो दशकों से उनका समर्थन करते आए हैं। हरिकेन हेल्म्स इस शनिवार चिकारा (अमेरिकी रैसलिंग कंपनी) में टैग टीम मैच का हिस्सा बनने वाले हैं।

हरिकेन हेल्म्स पूर्व WWE क्रूज़रवेट चैंपियन रहे हैं और इस शनिवार वो रेज़रहॉक, सोलो डार्लिंग और फायर एंट के साथी के रूप में रिंग में उतरने वाले हैं। यहाँ उनका सामना रोरी गुलक, केजुन क्रॉडैड, कैलक्स और एल हिजो डेल आइसक्रीम की टीम से होगा।

इस पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्विटर के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि यह उनके करियर का आख़िरी मैच होने वाला है। उन्होंने लिखा,"इस शनिवार मेरा मैच शेड्यूल है और हो सकता है कि ये मेरे करियर का आख़िरी मैच हो। इतने सालों तक मेरा साथ देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूँ और मैंने हमेशा रिंग में अपना बेस्ट देने की कोशिश की।"

आपको याद दिला दें कि हरिकेन हेल्म्स ने पहली बार WWE में तब कदम रखा था, जब WCW रैसलिंग की दुनिया से लुप्त हो चुकी थी। कुछ समय बाद ही वो WWE के मिड-कार्ड डिवीज़न के सबसे मुख्य रैसलर्स में शुमार हो गए। वो WWE क्रूज़रवेट चैंपियन भी रहे हैं।

किसी सुपरहीरो के अंदाज में उन्होंने WWE में काफी समय गुजारा और कुछ समय WWE की ECW ब्रांड का भी हिस्सा रहे। मगर कुछ वर्ष बाद उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। हरिकेन हेल्म्स ने 20 से भी कम उम्र में प्रो रैसलिंग में कदम रख लिया था और अब 44 की उम्र में उन्होंने रिटायर होने का फैसला लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now