Create
Notifications

32 साल के पूर्व WWE Superstar ने किया अपनी बॉडी में चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन 

जैक गैलेहर WWE क्रूजरवेट क्लासिक का हिस्सा थे
जैक गैलेहर WWE क्रूजरवेट क्लासिक का हिस्सा थे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE से रिलीज किए जाने के दो साल बाद जैक गैलेहर (Jack Gallagher) का बहुत ही जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन सामने आया है। नए लुक में उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। गैलेहर ने बाल बड़े कर लिए हैं और उनकी फिजिक बहुत ही कमाल की रिप्ड दिख रही है।

जैक गैलेहर की यह फिजिक उनके नए करियर को लेकर है । गैलेहर ने Bare Knuckle fighting की ट्रेनिंग ले रहे हैं । हाल ही में Bare Knuckle Fighting Championship के साथ गैलेहर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है । इसी महीने हुए उनके पहले मुकाबले में उन्होंने रिक करूसो पर तीसरे राउंड में नॉकआउट के जरिए जीत दर्ज की ।

32 बर्षीय पूर्व WWE सुपरस्टार जैक गैलेहर WWE क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट 2016 का हिस्सा थे जिसके फाइनल में 9 साल बाद पहले क्रूजरवेट चैंपियन टीजे पार्किंस बने थे। जैक गैलेहर WWE करियर में किसी चैंपियनशिप को जीतने में सफल नहीं हुए । WWE में आने से पहले जैक गैलेहर ने इंडिपेंडेंट सर्किट में 10 साल काम किया है ।

WWE से जैक गैलेहर को क्यों रिलीज किया गया था?

Jack Gallagher has been released by WWE ... David Lagana has stepped down as Vice President of NWA...Jimmy Havoc has been entered into a rehab facility ... What a day. #SpeakingOut

जैक गैलेहर का 2014 के किसी डेटिंग विवाद में स्पीकिंग आउट मूवमेंट 2020 के दौरान नाम आने के बाद कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया । यह एक सोशल मूवमेंट था जिसमें लोग रेसलिंग जगत से जुड़े लोगों द्वारा उनके खिलाफ किए गए फिजिकल दुराचार को पब्लिक में बताते हैं। इस मूवमेंट में कई बड़े नामों के ऊपर संगीन आरोप लगे थे ।

कई बड़े स्टार रेसलर्स जैसे डेविड स्टार ,मार्टी स्क्रल , जो रेयान के नाम भी इस लिस्ट में शामिल थे जिन्हें उनकी कंपनियों द्वारा निकाल दिया गया । WWE में भी ट्रेविस बैंक्स, वैल्वेटीन ड्रीम, लिगेरो, जैक गैलेहर जैसे रेसलर्स का नाम इस मूवमेंट में आने के बाद इन सुपरस्टार्स को या तो निकाल दिया गया या सस्पेंड कर दिया गया । जैक गैलेहर ने स्टेटमेंट जारी कर अपनी गलती मान ली थी और सभी से इसके लिए माफी मांगी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Fetching more content...