"पता नहीं कब वापसी के लिए कॉल आ जाए" - पूर्व WWE चैंपियन को चैलेंज करने वाले 38 साल के रेसलर ने वापसी की इच्छा जताकर दिया फैंस को खुश होने का मौका

james ellsworth wwe return
पूर्व WWE सुपरस्टार ने वापसी की इच्छा जताई

WWE: जेम्स एल्सवर्थ (James Ellsworth) को साल 2016 में एक टॉप सुपरस्टार के साथ स्टोरीलाइन के कारण काफी फेम मिला था। उन्होंने कार्मेला (Carmella) को जॉइन करने से पहले एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी किया था, लेकिन 2018 में उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। अब एल्सवर्थ ने कहा है कि उन्हें भविष्य में कंपनी में वापसी की उम्मीद है।

Hitting the Turnbuckle पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर 38 वर्षीय एल्सवर्थ ने दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में वापसी पर चर्चा करते हुए बताया:

"मुझे लगता है कि मैं WWE में वापस नज़र आ सकता हूं। मुझे वाकई में लगता है कि मैं कोई कैमियो अपीयरेंस या किसी के मैनेजर की भूमिका निभाना भी पसंद करूंगा।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मुझे लगता है कि एक मैनेजर के तौर पर मैं अब भी काफी अच्छा काम कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में ऐसा जरूर होगा। साल 2016 में मैंने काफी अच्छा काम किया था। अब कार्लिटो को देख लीजिए, जो शायद बहुत जल्द वापसी कर सकते हैं। वो 13 साल से यहां नहीं आए थे, वहीं मुझे केवल साढ़े 4 साल हुए हैं। इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता कि कब आपको वापसी के लिए कॉल आ जाए। मैं सकारात्मक रवैया अपनाकर वापसी की उम्मीद करना जारी रखूंगा और भविष्य में शायद दोबारा अच्छा काम कर पाऊं।"

youtube-cover

James Ellsworth ने WWE Royal Rumble 2017 के अनुभव को याद किया

जेम्स एल्सवर्थ ने 2017 मेंस Royal Rumble मैच में भाग लिया था। जहां उन्होंने 11वें स्थान पर एंट्री ली, लेकिन 15 सेकेंड बाद ही उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एलिमिनेट कर दिया था। इसी पॉडकास्ट पर रंबल मैच के अनुभव को याद करते हुए एल्सवर्थ ने कहा:

"Royal Rumble मेरा सबसे पसंदीदा इवेंट है। इसलिए 2017 में रंबल मैच का हिस्सा बनना शानदार लेकिन दर्दनाक अनुभव रहा। मुझे वो लम्हा इसलिए पसंद आया क्योंकि मैं 54 हजार लोगों के सामने परफॉर्म कर रहा था।"

एल्सवर्थ के आखिरी प्रो रेसलिंग मैच की बात करें तो वो 2019 में एक Wrestlecade इवेंट के दौरान आया था, जहां एक बैटल रॉयल मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। खैर ये तो समय ही बताएगा कि भविष्य में उन्हें WWE में वापसी करने का मौका मिल पाता है या नहीं।

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now