Create

WWE दिग्गज Jeff Hardy ने AEW में लड़ा पहला मैच, बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए अपनी टीम को दिलाई जीत

जैफ हार्डी ने हाल ही में AEW में अपना डेब्यू किया है
जैफ हार्डी ने हाल ही में AEW में अपना डेब्यू किया है

AEW Dynamite में इस हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) अपना पहला मैच लड़ते हुए नजर आए और बता दें, उन्होंने टैग टीम मैच में अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) के साथ मिलकर AFO के प्राइवेट पार्टी का सामना किया था। बता दें, साल 2019 के बाद यह पहला मौका है जब हार्डी बॉयज टैग टीम के रूप में एक्शन में दिखाई दिए हैं। पिछले हफ्ते मार्क क्वेन (Marq Quen) और ईशा कैसिडी (Isiah Cassidy) ने मैट हार्डी को धोखा देते हुए उनके ही फैक्शन से निकाल दिया था।

यही कारण है कि इस हफ्ते हुए मैच में मैट हार्डी, प्राइवेट पार्टी से अपना बदला लेने के लिए उतरे थे और इस चीज़ में मैट के भाई जैफ ने उनका साथ दिया। बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite में हार्डी बॉयज के एंट्री करते वक्त फैंस ने उन्हें काफी चीयर किया था। इसके बाद हार्डी बॉयज, प्राइवेट पार्टी के खिलाफ शानदार मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और अंत में जैफ हार्डी ने ईशा कैसिडी को स्वॉटन बॉम्ब मूव देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

देखा जाए तो जैफ हार्डी ने इस मैच के जरिए AEW में अपने इन-रिंग करियर की शानदार शुरुआत की है। मैच के बाद एंड्राडे एल इडोलो और उनके साथी हार्डी बॉयज पर अटैक करने के लिए वहां आ गए। हालांकि, जल्द ही स्टिंग और डार्बी एलिन, हार्डी बॉयज की मदद करने वहां पहुंच गए थे।

AEW सुपरस्टार्स हार्डी बॉयज WWE में अपने आखिरी रन में SmackDown टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे

#TheHardys with their first win in #AEW on this historic night in San Antonio! Watch #AEWDynamite: #StPatricksDaySlam LIVE on TBS right now! https://t.co/C363XOx0Bg

जैसा कि हमने बताया कि हार्डी बॉयज ने टीम के रूप में अपना आखिरी मैच साल 2019 में लड़ा था। बता दें, हार्डी बॉयज ने WWE में अपने आखिरी मैच में द उसोज को हराकर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, हार्डी बॉयज 21 दिनों तक ही चैंपियन रह पाए थे और जैफ हार्डी के नी इंजरी की वजह से उन्हें अपना टाइटल छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था।

जैफ हार्डी के रिकवरी पीरियड के दौरान मैट हार्डी को पार्ट टाइम रोल दे दिया गया था उन्होंने साल 2020 में WWE छोड़ने के बाद AEW जॉइन कर लिया था। वहीं, जैफ हार्डी को दिसंबर 2021 में WWE द्वारा रिलीज किया गया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment