Create

WWE से रिलीज़ होने के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आएगा दिग्गज, बड़े इवेंट्स को लेकर तारीख आई सामने

WWE दिग्गज जैफ हार्डी जल्द ही इस नए अंदाज में आएंगे नजर
WWE दिग्गज जैफ हार्डी जल्द ही इस नए अंदाज में आएंगे नजर
reaction-emoji
Neeraj sharma

कुछ दिन पहले WWE के एक लाइव इवेंट से जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को वापस घर भेज दिया गया था। उनके रिलीज़ होने का एक संभावित कारण यह भी रहा कि उन्होंने रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरे से इनकार कर दिया था।

वहीं हाल ही में उनके भाई मैट हार्डी ने एक Twitch स्ट्रीम के दौरान बताया कि जैफ अच्छा महसूस कर रहे हैं। अब जैफ ने एक टूर पर जाने की बात कही है, जो कुछ ही दिनों बाद शुरू होने वाला है। ये उनका WWE से रिलीज़ होने के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस भी होगा।

मैट हार्डी ने अपने Twitch स्ट्रीम की कुछ क्लिप्स यूट्यूब पर भी शेयर कीं, जिनमें जैफ भी दिखाई दिए। इस बीच उन्होंने जैफ के Twitch को जॉइन करने के बारे में बात की और उसके बाद उनके आने वाले दिनों में कॉन्सर्ट के बारे में भी जानकारी दी।

मैट हार्डी ने कहा,

"मैं अपने स्ट्रीम में आने के लिए जैफ का धन्यवाद करता हूं। मैं तुम्हारी चीज़ों को अपने स्ट्रीम में दिखाऊंगा और उम्मीद है कि तुम भी Twitch पर स्ट्रीम करोगे। शायद तुम्हारी कला को लेकर, पेंटिंग या किसी भी चीज़ को लेकर। साथ ही मैं आप सभी को यह भी बताना चाहता हूं कि जल्द ही कुछ कॉन्सर्ट्स का आयोजन होने वाला है।"

जैफ हार्डी ने उसके बाद खुद अपने कॉन्सर्ट्स और उनकी तारीख के बारे में भी बताया।

  • गुरुवार, 16 दिसंबर को मिलवॉकी के मिरामार थिएटर में
  • शुक्रवार, 17 दिसंबर को रोज़मोंट के बब सिटी में
  • शनिवार, 18 दिसंबर को रॉकफोर्ड के डस्टी बूट्स सैलून में
  • रविवार, 19 दिसंबर को डेस मोइनेस के XBK Live में

क्या WWE रिलीज़ के बाद जैफ हार्डी AEW को जॉइन करेंगे?

जैफ हार्डी के WWE से रिलीज़ होने के बाद उनके प्रो रेसलिंग में फ्यूचर को लेकर अलग-अलग तरह की बातें बनने लगी हैं। वहीं मैट हार्डी ने हाल ही में अपने भाई के साथ रियूनियन के संकेत दिए थे। मगर उनके किसी और प्रोमोशन में जाने से पहले जैफ को 90 दिन के नॉन-कम्पीट क्लॉज़ को पूरा करना होगा, उसी के बाद पता चल सकेगा कि क्या AEW में जैफ और मैट हार्डी साथ परफॉर्म करते हैं या नहीं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...