WWE WrestleMania 35 में पहली बार चैंपियन बनने वाले Superstar को मिली बहुत बड़ी फिल्म, सोशल मीडिया के जरिए हुआ ऐलान

कैस्सी ली के साथ एक टैग टीम मैच में जेसी मैके
कैस्सी ली के साथ एक टैग टीम मैच में जेसी मैके

पूर्व WWE सुपरस्टार जेसी मैके, पहले बिली के (Jessie Mckay, Billie Kay) को द करिश्मा किलर्स मूवी में साइन किया गया है। इस फिल्म की कहानी एक मेंटर और गाइड की है। फिल्म के राइटर और निर्देशक माइकल मैटियो ने ट्वीट करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी कि जेसी मैके इस फिल्म में काम करने वाली हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

"इस हफ्ते का अंत काफी जबरदस्त रहा, क्योंकि जेसिका मैके मेरी फीचर फिल्म द करिश्मा किलर्स के लिए कास्ट किया गया है।"

WWE में बिली के द आईकॉनिक्स का हिस्सा थीं, जहां उनकी पार्टनर पेयटन रॉयस थीं। यह दोनों WrestleMania 35 में पहली बार चैंपियन बनी थीं। हालांकि 2021 में उन्हें WWE ने निकाल दिया था, जिसके बाद वो Impact Wrestling के साथ जुड़ गईं। उन्होंने ली के साथ The IInspiration के रूप में Bound For Glory 2021 में डेब्यू किया। दोनों ने डेके को हराकर Impact नॉकआउट वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।

पूर्व WWE सुपरस्टार्स बिली के और पेयटन रॉयस ने इन-रिंग एक्शन से ब्रेक ले लिया है

27 अप्रैल को, जेसी मैके और कैसी ली ने दूसरे इंटरेस्ट में काम करने के लिए रिंग एक्शन से थोड़ी दूरी बनाने का ऐलान किया।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान डियोना पुराजो ने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि उन्होंने इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ लॉकर रूम शेयर किया हैं। वो बहुत ज्यादा उत्साहित हैं यह जानने के लिए कि यह दोनों अपने करियर में आगे क्या करती हैं

कैसी और जेस के साथ लॉकर रूम साझा करना उन्हें कलाकारों के रूप में और वास्तविक जीवन में, रिंग के अंदर और रिंग के बाहर जानना मेरी लिए बहुत अच्छी और सम्मान की बात रही है। मेरी उन लोगों के साथ अच्छी दोस्ती है और मैं उनके जीवन के आगे की जिंदगी देखने के लिए उत्साहित हूं।"

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस ने इम्पैक्ट रेसलिंग के उपाध्यक्ष स्कॉट डी'अमोर की काफी सराहना की और दोनों ने आगे कहा कि वे अपने करियर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

2015 में बैकी लिंच के खिलाफ वन ऑन वन मुकाबले के साथ मैके ने NXT में डेब्यू किया था। WWE और Impact Wrestling के अलावा मैके 2007 से 2015 तक Pro Wrestling Alliance Australia और Shimmer Women Athletes का हिस्सा रहीं थीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now