WWE दिग्गज ने Roman Reigns की तारीफ करते हुए Cody Rhodes पर साधा निशाना, दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बारे में बात की
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बारे में बात की

WWE के पूर्व सुपरस्टार जोई मर्क्युरी (Joey Mercury) ने हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) काफी बुद्धिमान हैं क्योंकि वो WWE के टॉप पर बने रहे हैं वहीं कोडी लगातार कंपनी बदलते जा रहे हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में रोड्स का WWE में रिटर्न हुआ था और उन्होंने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ एक मैच लड़ा था।

अमेरिकन नाईटमेयर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया और अंत में उन्हें रॉलिंस पर एक बड़ी जीत मिली। वो Raw के अंतिम एपिसोड में भी नजर आए थे जहां उन्होंने शानदार प्रोमो कट किया। हर कोई कोडी का अगले कदम को देखने के लिए उत्साहित हैं।

WWE के पूर्व सुपरस्टार ने रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कोडी रोड्स पर निशाना साधा

कुछ समय पहले Wrestling Shoot Interviews पर जोई मर्क्युरी ने रोड्स के बारे में बात की। पूर्व WWE सुपरस्टार ने बताया कि रोमन रेंस WWE में बने रहे और वो टॉप पर चले गए। साथ ही उन्होंने रोड्स की आलोचना करते हुए बताया कि वो किसी प्रमोशन में सफलता हासिल नहीं कर पा रहे हैं और वो लगातार कंपनी बदल रहे हैं। जोई ने कहा:

"मुझे लगता है कि रोमन रेंस चतुर हैं क्योंकि उन्होंने WWE में रुकने का निर्णय लिया। उन्होंने टॉप पर जाने का निर्णय लिया और फिर वहीं पर बने रहे। कोडी रोड्स लगातार अलग-अलग कंपनी छोड़ रहे थे और इसी समय रोमन बने रहे। इसी कारण उन्हें पहले सफलता मिली। इसी वजह से शायद रोमन चतुर हैं। ब्रॉक लैसनर भी बुद्धिमान हैं। कोडी ने कई प्रमोशन्स को छोड़ा है। मुझे नहीं पता कि यह चतुराई है या नहीं क्योंकि उन्हें लगता है, 'मैं फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता हूँ और मैं काफी पैसा कमाकर दे रहा हूँ फिर भी लोग मुझे खुश नहीं रख पा रहे और मुझे वो नहीं दे रहे हैं जिसके मैं लायक हूँ। इसी वजह से मैं कंपनी छोड़ रहा हूँ और कहीं और जा रहा हूँ। फिर मैं कहीं और जाऊंगा।' हाँ शायद वो भी चतुर हैं।"

आप यहां पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment