Create

WWE से निकाले गए दिग्गज ने रेसलिंग में वापसी का किया ऐलान, इस कंपनी में करेंगे धमाकेदार डेब्यू

WWE ने पिछले महीने पूर्व चैंपियन को कंपनी से रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले महीने पूर्व चैंपियन को कंपनी से रिलीज कर दिया था
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन (John Morrison) ने रेसलिंग में अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। WWE से रिलीज होने के बाद पहली बार वो बड़े रेसलिंग मैच में नजर आएंगे। Lucha Libre AAA का 19 फरवरी को Rey de Reyes इवेंट होगा। इस इवेंट में AAA मेगा चैंपियनशिप के लिए हिजो डेल वाइकिंगो को जॉन मॉरिसन चुनौती देंगे।

पूर्व WWE चैंपियन जॉन मॉरिसन ने रेसलिंग में वापसी का किया ऐलान

18 नवंबर को WWE ने जॉन मॉरिसन को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया था। बजट में कमी के कारण WWE ने ये फैसला लिया था। WWE द्वारा निकाले जाने के बाद जॉन मॉरिसन काफी गुस्से में नजर आए थे। खासतौर पर उनकी पत्नी ने WWE के ऊपर कड़े आरोप लगाए। WWE के साथ इस समय जॉन मॉरिसन 90 दिन के नॉन कम्पीट क्लॉज कॉन्ट्रैक्ट पर है। इस क्लॉज को पूरा करने के बाद ही वो रिंग में एंट्री कर पाएंगे। जॉन मॉरिसन के इस मैच का ऐलान वीडियो पैकेज के जरिए किया गया।

3 जनवरी, 2020 को जॉन मॉरिसन ने WWE में दोबारा वापसी की थी। ब्लू ब्रांड में उन्होंने अपना धमाकेदार डेब्यू किया था। द मिज के साथ इसके बाद जॉन मॉरिसन ने काम किया। दोनों का रन बहुत ही अच्छा रहा था। इन दोनों सुपरस्टार्स ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया था। 50 दिन तक दोनों का ये चैंपियनशिप रन चला था। WrestleMania 37 में द मिज और जॉन मॉरिसन का मुकाबला डेमियन प्रीस्ट और बैड बनी के साथ हुआ था। इस मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा था।

WWE में मॉरिसन ने अच्छा काम किया था। हालांकि किसी को नहीं पता था कि उन्हें अचानक रिलीज कर दिया जाएगा। इंजरी की वजह से भी जॉन मॉरिसन काफी परेशान थे और कुछ समय से WWE टीवी पर भी वो नजर नहीं आए। शायद इस वजह से भी WWE ने उनके लिए बड़ा निर्णय लिया। अब जॉन मॉरिसन की रिंग में वापसी हो जाएगी। इसके बाद देखना होगा कि वो अपने फ्यूचर को लेकर क्या निर्णय लेंगे।

😎 @TheRealMorrison está de regreso y tiene un reto directo para el NUEVO Megacampeón de AAA, Hijo del Vikingo @vikingo_aaa📆 19 de febrero 2022⚔️ #ReyDeReyes ⚔️ desde VERACRUZ en la gira #30AniversarioAAA 🏵 https://t.co/lZj3Duq8YR

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...