Create

"सभी पर नजरें रखी हुई हैं", पूर्व WWE Superstar ने अपने रेसलिंग करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉनी गार्गानो
WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉनी गार्गानो

WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) काफी समय से रेसलिंग से दूर हैं। उन्होंने हाल ही में अपने रेसलिंग करियर को लेकर एक अहम जानकारी दी है। उन्होंने 2021 के अंत में WWE से जाने का निर्णय लिया था। कुछ समय पहले ही गार्गानो पिता बने हैं और वो अपनी पत्नी कैंडिस लेरे (Candice LeRae) के साथ समय बिता रहे हैं।

कुछ समय पहले क्रिस वैन व्लीट को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया। उन्होंने इस दौरान कई चीज़ों के बारे में बात की। इसी दौरान उन्होंने बताया कि वो सभी चीज़ों पर ध्यान दे रहे है और पता कर रहे हैं कि उनके लिए अच्छा विकल्प कौन-सा रहेगा। उन्होंने कहा:

“मेरे विकल्प 100% खुले हुए हैं और मैं सबकुछ देखता हूँ। आप मेरी यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं। मैं और कैंडिस अस्पताल में लेटकर AEW देख रहे थे। हम अस्पताल के कमरे में NXT देख रहे थे और हम वहीं Elimination Chamber भी देख रहे थे। मैं सही मायने में सबकुछ देखता हूँ। देखा जाए तो मैं एक रेसलिंग फैन हूँ और मुझे अच्छी रेसलिंग देखना पसंद है। मुझे अपने दोस्तों को सफलता हासिल करते हुए देखकर आनंद मिलता है। यह मुझे काफी ज्यादा खुश कर देता है।"

WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉनी गार्गानो ने रेसलिंग प्रमोशन्स की तारीफ की

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि रेसलिंग जगत हर समय बदलता रहता है। हर कोई इस समय कुछ अलग और नया करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा:

“मुझे नहीं पता कि अभी में रेसलिंग जगत में किस जगह पर फिट बैठूंगा। हालांकि, मुझे यह भी लगता है कि रेसलिंग जगत एक महीने में नहीं बल्कि एक हफ्ते में बदलता है। यह एक ऐसा समय है जहां नई कंपनी सफलता हासिल कर सकती है, कोई व्यत्कि बदलाव का हिस्सा हो सकता है या वो व्यक्ति कुछ अलग चीज़ कर सकता है या AEW कुछ कर रही है, ROH कुछ कर रही है या NXT कुछ कर रही है। हर हफ्ते चीज़ें बदलती हैं।"

अब देखना होगा कि पूर्व NXT चैंपियन किस कंपनी में कदम रखते हैं। उनके पास WWE, AEW, ROH और Impact Wrestling के तौर पर कई शानदार विकल्प मौजूद हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment