Create

"मैं 40 साल की उम्र में रिटायर हो जाऊंगा"- WWE दिग्गज Triple H के पसंदीदा Superstar का हैरान करने वाला बयान

पिछले साल दिसंबर में WWE छोड़कर गए हैं गारगैनो
पिछले साल दिसंबर में WWE छोड़कर गए हैं गारगैनो

WWE के पूर्व सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वह किस उम्र में रेसलिंग को अलविदा कहना चाहते हैं। पूर्व NXT चैंपियन ने कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू करने नहीं करने का फैसला लिया था और इसके बाद पिछले साल दिसंबर में उन्होंने WWE को अलविदा कहा था।

फिलहाल गार्गानो WWE द्वारा लगाए गए तीन महीने तक कहीं और नहीं रेसलिंग कर पाने वाले क्लॉज के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और अफवाहें चल रही हैं कि उनकी अगली कंपनी AEW हो सकती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉनी ने कहा कि वह 40 साल की उम्र में रिटायर होना चाहते हैं। फिलहाल 34 साल के हो जाने के कारण फैंस को केवल छह साल और उनकी रेसलिंग देखने को मिल सकती है।

गार्गानो ने कहा, मेरा एक बड़ा हिस्सा कहता है कि मैं केवल 40 साल की उम्र तक ही रेसलिंग करना चाहता हूं और वह अब से केवल छह साल ही आगे है। मुझे लगता है कि मैं इसमें जो कुछ भी करना चाहता हूं उसका अधिक से अधिक फायदा लेने के लिए मेरे पास पांच ही साल हैं।
What’s next for @JohnnyGargano? 🤔Our interview is up now on my podcast! He talks about his decision to leave WWE, becoming a father, his first date with @CandiceLeRae (at Subway) and more!Check it out wherever you get your podcasts! 🎧podcast.chrisvanvliet.com/why-did-johnny… https://t.co/ickqC6x4OK

WWE छोड़ने के बाद जॉनी गार्गानो की जिंदगी के लक्ष्य बदल गए हैं

WWE में रहते हुए ट्रिपल एच के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक रहे जॉनी गार्गानो ने खुलासा किया है कि उनके WWE चैंपियन बनने और WrestleMania में परफॉर्म करने के सपने को उनके बच्चे ने बदल दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गार्गानो पहली बार पिता बने हैं। गार्गानो ने कहा है कि वह घर पर अधिक समय बिताना चाहते थे और पिता होने की अपनी जिम्मेदारियों का पूरा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, कुछ चीजें होती हैं जिनसे सपने बदल जाते हैं। बच्चा होने के बाद घर पर अधिक रहने की इच्छा होती है। फिलहाल मैं काफी चीजों को कर रहा हूं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि इन्हीं सब चीजों के सही होने से मेरे लिए सही रास्ता अपने आप दिख जाएगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment