Create

WWE छोड़ चुके बड़े सुपरस्टार ने AEW स्टार डेनियल ब्रायन के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ने की इच्छा की जाहिर, जल्द होगा मुकाबला?

AEW में डेब्यू के बाद से ही डेनियल ब्रायन ने काफी प्रभावित किया है
AEW में डेब्यू के बाद से ही डेनियल ब्रायन ने काफी प्रभावित किया है

हाल ही में WWE छोड़ने वाले जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने AEW स्टार डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) उर्फ ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) के साथ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा और अभी से ही फैंस इस मैच के बारे में बात करने लगे हैं।

AEW में आने के बाद से ही डेनियल ब्रायन से लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली है और AEW विंटर इज कमिंग में ब्रायन का हैंगमैन पेज के साथ मैच बेहतरीन साबित हुआ था। वर्तमान समय में पूर्व NXT चैंपियन जॉनी गार्गानो सबसे लोकप्रिय फ्री एजेंट्स में से एक हैं।

हाल ही में गार्गानो द्वारा किये गए एक ट्वीच स्ट्रीम के दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने AEW विंटर इज कमिंग में ब्रायन vs हैंगमैन पेज का मैच देखा था। गार्गानो ने कहा कि उन्होंने यह मैच देखा था और उन्होंने मैच में शामिल दोनों सुपरस्टार्स की काफी तारीफ की। इसके साथ ही जॉनी ने ब्रायन को दुनिया का सबसे बेहतरीन रेसलर बताया।

जॉनी ने बताया कि इंडीपेंडेट सीन में वो दो बार डेनियल ब्रायन का सामना कर चुके हैं। ये दोनों सुपरस्टार्स लंबे समय तक WWE का हिस्सा थे लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस रेसलिंग कंपनी में मैच नहीं हो पाया था। हालांकि, गार्गानो को उम्मीद है कि भविष्य में उनका ब्रायन से जरूर मुकाबला होगा।

WOW! #AEW World Champion @theAdamPage and @bryandanielson go the limit in an incredible battle 👏👏👏 Watch #AEWDynamite #WinterIsComing LIVE on @tntdrama NOW https://t.co/nEKj6tGxc1

चूंकि, गार्गानो वर्तमान समय में फ्री एजेंट हैं इसलिए उम्मीद है कि आने वाले समय में वो AEW जॉइन कर सकते हैं और इसके बाद इस रेसलिंग कंपनी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन कई ड्रीम मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं

डेनियल ब्रायन वर्तमान समय में एडम पेज और डार्क ऑर्डर के साथ फ्यूड में हैं। हालांकि, अभी भी साफ नहीं है कि ब्रायन कब टाइटल जीतेंगे लेकिन कई ऐसे टॉप सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ फैंस ब्रायन का मैच होते हुए देखना चाहते हैं। ब्रायन का AEW में सीएम पंक और एडम कोल जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

देखा जाए तो ब्रायन का अभी तक AEW रन काफी शानदार रहा है और यह देखना रोचक होगा कि इस रेसलिंग कंपनी में उनका भविष्य क्या होने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment