"यह मेरे लिए ड्रीम मैच है"- पूर्व WWE सुपरस्टार ने AEW के दिग्गज स्टार के खिलाफ मैच लड़ने के दिए संकेत

पूर्व WWE सुपरस्टार  जॉनी गार्गानो, कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं
पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो, कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल ही में AEW स्टार कैनी ओमेगा (Kenny Omega) को लेकर अपनी राय दी है। गार्गानो हाल ही में ट्वीच पर लाइव थे और इस दौरान उनसे ओमेगा के बारे में पूछा गया। गार्गानो ने कहा कि कैनी ओमेगा वर्तमान समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं।

गार्गानो का मानना है कि कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच उनके लिए किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। गार्गानो इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि फैंस के लिए भी कैनी ओमेगा vs जॉनी गार्गानो का मैच एक ड्रीम मैच है। ऐसा लग रहा है कि गार्गानो ने इस चीज़ के जरिए भविष्य में कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच होने के संकेत दिए हैं।

youtube-cover

इस साल WWE NXT WarGames के बाद गार्गानो ने WWE छोड़ दी थी। इस शो में गार्गानो ने टॉमैसो सिएम्पा, पीट डन और एलए नाइट के साथ टीम बनाकर NXT 2.0 की टीम का सामना किया था। हालांकि, इस मैच में गार्गानो की टीम की हार हुई थी।

इस शो के बाद हुए WWE NXT के एपिसोड में गार्गानो ने इमोशनल प्रोमो देते हुए फैंस को अलविदा कहा था। हालांकि, इसके बाद ग्रेसन वॉलर ने गार्गानो पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो के ड्रीम प्रतिद्वंदी कैनी ओमेगा इस वक्त एक्शन से दूर हैं

AEW स्टार कैनी ओमेगा ने वर्तमान समय में इन-रिंग कम्पटीशन से दूरी बनाई हुई है। AEW Full Gear 2021 में कैनी ओमेगा, हैंगमैन पेज के हाथों अपना वर्ल्ड टाइटल हार गए थे। मैच के बाद ओमेगा ने कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया।

वर्तमान समय में कैनी ओमेगा उन्हें पिछले कुछ महीनों में हुई इंजरी से उबर रहे हैं। इस वजह से पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने AAA मेगा चैंपियनशिप भी छोड़ दी। बता दें, ओमेगा के नाम सबसे ज्यादा दिनों (765 दिन) तक AAA मेगा चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड है।