Create

"Covid ने मुझे लगभग खत्म कर दिया था"- WWE के फेमस सुपरस्टार ने कोरोना से जंग जीतने के बाद दिया भावुक बयान

WWE के सुपरस्टार की COVID ने लगभग जान ले ली थी
WWE के सुपरस्टार की COVID ने लगभग जान ले ली थी
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के पूर्व सुपरस्टार कलिस्टो (Kalisto) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि COVID-19 की चपेट में आने के कारण उन्हें अगस्त का पूरा महीना अस्पताल में बिताना पड़ा था। ये दर्शाता है कि ये वायरस कितना घातक सिद्ध हो सकता है।

कलिस्टो ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा,

"COVID के कारण मेरी जान करीब-करीब चली ही गई थी, मुझे अगस्त का पूरा महीना अस्पताल में बिताना पड़ा। COVID के अलावा मुझे 2 बार दिल का दौरा पड़ा और अल्सर जैसी गंभीर बीमारी से भी जूझ रहा था। टीवी पर वापसी के लिए मेरे पास केवल एक दिन था। मैं सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये वायरस इतना घातक सिद्ध होगा। मगर मैंने उसके बाद कड़ी ट्रेनिंग की Lucha में रिटर्न किया और 2022 में मेरा फोकस लूचा रेसलिंग पर ही रहने वाला है। लूचा रेसलिंग ही मेरा जीवन है और मैं इसी से जुड़ा रहना चाहता हूं।"

#)WWE से जाने के बाद क्या करेंगे कलिस्टो

साल 2021 में कलिस्टो को टीवी पर ज्यादा परफॉर्म करने के मौके नहीं मिल पाए और अचानक ही उन्हें अप्रैल के महीने में WWE ने रिलीज़ करने का फैसला लिया। WWE से रिलीज़ के बाद उनका एक सबसे यादगार मोमेंट 3 नवंबर के AEW Dynamite एपिसोड में आया। उस एपिसोड में उन्होंने ऐरो स्टार के साथ टीम बनाकर उस समय की AAA वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन टीम FTR का सामना किया था।

Having a Fun time hosting my very first movie premiere in Los Angeles #SpiderManNoWayHome December 17. Don’t miss out get tickets at your nearest movie theater. @spidermanmovie #ad https://t.co/cq1zkuG4uI

इस बात की काफी अधिक संभावनाएं हैं कि इस साल कलिस्टो मेक्सिको में रहकर लूचा रेसलिंग पर फोकस करेंगे। आपको याद दिला दें कि उन्होंने WWE रिंग में आखिरी बार कदम Survivor Series 2020 के किक-ऑफ शो में हुए 18-मैन डुअल बैटल रॉयल मैच में रखा था, जिसमें द मिज़ विजयी रहे थे।

वहीं उनका अभी तक का आखिरी प्रो रेसलिंग मैच साल 2021 के दिसंबर महीने में आया, जहां वो 5-वे AAA मेगा टाइटल मैच का हिस्सा रहे। मैच में बॉबी फिश और जे लीथल जैसे नामी रेसलर्स भी शामिल रहे, लेकिन अंत में एल डेल वाइकिंगो को जीत मिली थी।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...