Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन ने AEW में धमाकेदार डेब्यू कर फैंस को दिया सरप्राइज, पहले ही मैच में फेमस Superstar को धराशाई कर जीता मैच

पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली ने AEW में किया डेब्यू
पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली ने AEW में किया डेब्यू
PANKAJ

पिछले हफ्ते खबर सामने आई थी कि पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) अब AEW की तरफ रूख करेंगे और ये बात अब सच हो गई। AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में कीथ ली ने शानदार डेब्यू कर लिया। ये खबर सुनकर जरूर WWE को झटका लगा होगा। पिछले साल कीथ ली को WWE ने अचानक रिलीज कर दिया था। अब कीथ ली ने अपना फ्यूचर AEW के साथ आगे बढ़ाया है।

AEW रिंग में कीथ ली ने शानदार मैच लड़ा

कीथ ली ने जब AEW रिंग में एंट्री की तब फैंस खुशी से उछल पड़े थे। फैंस ने उनका जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया। फैंस ने उनके स्वागत में "Bask in my Glory" चैंट्स लगाए। AEW के मालिक टोनी खान ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि नए साइनिंग का डेब्यू होगा। इस बात से भी सभी उत्साहित नजर आ रहे थे। बाद में पता चला कि वो और कोई नहीं बल्कि WWE के पूर्व चैंपियन कीथ ली होंगे।

#AEW's new free agent is @RealKeithLee!Don’t miss another minute of the action! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/Bl2xDiAT2Q

पूर्व NXT चैंपियन कीथ ली का मुकाबला प्राइवेट पार्टी के इसिहा कैसिडी के साथ हुआ। कीथ ली को इस मैच को जीतने में कोई दिक्कत नहीं हुई। डेब्यू मैच में उन्होंने शानदार जीत हासिल की। ये Revolution लैडर मैच के लिए क्वालिफाईंग मुकाबला था। मैच के बाद भी कीथ ली के ऊपर अटैक हुआ लेकिन उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। AEW Revolution 2022 में भी अब कीथ ली नजर आएंगे।

कीथ ने अभी तक रेसलिंग में काफी अच्छा काम किया। WWE NXT में अपने काम से उन्होंने सभी को प्रभावित किया था। NXT चैंपियन भी वो रहे थे। मेन रोस्टर में भी उनकी जल्दी एंट्री हो गई थी। एंट्री के बाद ही दिग्गज रैंडी ऑर्टन को उन्होंने हरा दिया था। इसके बाद लगातार बड़े मैचों में कीथ ली ने हिस्सा लिया था। हालांकि पिछले साल जब उन्हें अचानक निकाला गया था तब कोई भी खुश नजर नहीं आया। WWE के ऊपर कई तरह के आरोप लगे थे। खैर अब AEW रिंग में कीथ ली नजर आएंगे और उन्हें बड़ा पुश यहां पर दिया जाएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...