Create
Notifications

पूर्व WWE Superstar Keith Lee ने AEW जॉइन करने के बड़े कारण का किया खुलासा

कीथ ली ने कुछ समय पहले ही AEW में अपना डेब्यू किया था
कीथ ली ने कुछ समय पहले ही AEW में अपना डेब्यू किया था
Subham Pal
visit

पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) ने हाल ही में AEW जॉइन करने के कारण का खुलासा किया है। बता दें, कीथ ली को 4 नंवबर 2021 को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और कीथ ने Bleacher Report को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके कई दोस्त AEW में मौजूद थे इसलिए यह रेसलिंग कंपनी जॉइन करना उनके लिए काफी आसान निर्णय था।

कीथ ली ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया-

" मेरा मानना है कि AEW जॉइन करना मेरे लिए काफी आसान निर्णय था, केवल बिजनेस के हिसाब से नहीं बल्कि वहां मेरे जान-पहचान के लिए कई लोग मौजूद हैं। और कई ऐसे दोस्त और एसोसिएट्स हैं जिनके साथ मैं काफी कंफर्टेबल महसूस करता हूं। इन सभी चीज़ों से ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरी टोनी खान के साथ कई अच्छी मीटिंग हुई थी।"
NEW DAILY SLAMKeith Lee Signs with #AEW according to Wrestling Observer. youtu.be/VaB6SklA9hM https://t.co/x60ejPhwow

कीथ ली WWE में NXT और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रह चुके हैं और ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस रेसलिंग कंपनी में काफी सफलता मिल सकती है। हालांकि, वो चोटिल हो गए और इसके बाद वो कोविड पॉजिटिव भी पाए गए थे। वहीं, वापसी के बाद कीथ ली को बियरकैट गिमिक दिया गया था और इसके कुछ समय बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया।

कीथ ली ने AEW Revolution 2022 के पहले अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया

This pic of Keith Lee tossing Isiah Kassidy is WILD 😳(via @kimberlasskick) https://t.co/B5tYKajmz6

कीथ ली से अभी तक AEW में डोमिनेंट परफॉर्मेंस देखने को मिली है और उन्होंने अभी तक उनके रास्ते में आए सभी प्रतिद्वंदियों का बुरा हाल किया है। AEW में कीथ ली के पहले शिकार द प्राइवेट पार्टी के ईशा कैसिडी बने थे जिन्हें कीथ ने हराकर Revolution 2022 में होने जा रहे फेस ऑफ रेवोल्यूशन लैडर मैच में जगह बनाई थी। फेस ऑफ रेवोल्यूशन लैडर मैच में कीथ ली के अलावा ऑरेंज कैसिडी, पावरहाउस हॉब्स, वार्डलौ, रिकी स्टार्क्स और क्रिश्चियन केज हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस मैच के विजेता को TNT चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

बता दें, कीथ ली 4 मार्च को AEW Rampage में हुए अपने पहले मैच में जेडी ड्रेक को हराने में कामयाब रहे थे और कीथ धीरे-धीरे खुद को AEW में मेन इवेंट स्टार के रूप में स्थापित करते जा रहे हैं। मैच के बाद जेडी ड्रेक के टीममेट्स ने कीथ ली पर हमला करना चाहा लेकिन कीथ ने अकेले ही उन सभी का बुरा हाल कर दिया। कीथ ली के AEW जॉइन करने की वजह से उनके रेसलिंग करियर को काफी बूस्ट मिला है और यह देखना रोचक होगा कि Revolution इवेंट के बाद कीथ को किस तरह का पुश मिलने वाला है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now