Create
Notifications

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन का जल्द होगा AEW में डेब्यू, मौजूदा रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा हुआ

पूर्व WWE सुपरस्टार के डेब्यू को लेकर बड़ी खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार के डेब्यू को लेकर बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही कीथ ली AEW में डेब्यू कर सकते हैं। ये खबर सुनकर जरूर WWE फैंस को झटका लगा होगा। कीथ ली को पिछले साल WWE ने अचानक रिलीज कर दिया था। इस बात से फैंस गुस्सा भी हो गए थे।

WWE ने पिछले साल कीथ ली को कंपनी से निकाल दिया था

कीथ ली के गिमिक में पिछले साल बदलाव किया गया था। कीथ ली ने कहा था कि इसके पीछे विंस मैकमैहन का हाथ था। ली का नाम भी बदल दिया गया था। फैंस को लगा कि अब कीथ ली को तगड़ा पुश दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कीथ ली ने NXT में बहुत अच्छा काम किया था और वो चैंपियन भी बने। मेन रोस्टर में भी आते ही उन्होंने तगड़ा काम किया था। रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज को उन्होंने हरा दिया था।

कीथ ली अब फ्री-एजेंट बन चुके हैं। कीथ ली किसी भी कंपनी में डेब्यू कर सकते हैं। Wrestling Observer Newsletter की मौजूूदा रिपोर्ट में कहा गया है कि कीथ ली ने अपने फ्यूचर का निर्णय ले लिया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि AEW से कीथ ली की बात हो चुकी है। कीथ ली और AEW के बीच कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी बात हो चुकी है। इसका मतलब साफ है कि जल्द ही कीथ ली AEW में डेब्यू करेंगे।

Come back to Melrose and be the Beyond Championship Wrestling Champion. twitter.com/RealKeithLee/s…

कीथ ली अब रेसलिंग की दुनिया में बड़ा नाम बना चुके हैं। AEW द्वारा उन्हें अच्छा कॉन्ट्रैक्ट दिया जा सकता है। कीथ ली ने अभी अपने फ्यूचर को लेकर कोई भी कंफर्म अपडेट नहीं दिया है। जल्द ही वो बड़ा सरप्राइज अपने फैंस को दे सकते हैं। WWE ने कीथ ली को निकाल कर बहुत बड़ी गलती की। ये बात कई दिग्गज कह चुके हैं। शायद आने वाले समय में जब AEW में कीथ ली कदम रखेंगे तो WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को भी झटका लगेगा। खैर अब देखना होगा कि कीथ ली AEW की तरफ कब रूख करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...