पूर्व WWE चैंपियन WrestleMania 39 से हुआ बाहर? फैंस को लगा बड़ा झटका

Ujjaval
WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन चोटिल हो गए हैं
WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन चोटिल हो गए हैं

Kofi Kingston: WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। किंग्सटन चोटिल हो गए और अब लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। आपको बता दें कि किंग्सटन अगले हफ्ते बड़ा मैच लड़ने वाले थे लेकिन अब शायद वो इस मुकाबले को मिस कर सकते हैं। ट्रिपल एच (Triple H) के लिए जरूर मुश्किलें बढ़ गई होंगी क्योंकि पहले ही कई बड़े स्टार्स चोट के चलते एक्शन से दूर हैं।

ब्रायन एल्वरेज़ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि कोफी किंग्सटन चोटिल हैं। अभी तक यह पता नहीं चला है कि पूर्व WWE चैंपियन की चोट कितनी सीरियस है और वो कब तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। इसी बात को Xero News ने ट्विटर पर कंफर्म किया। साथ ही उन्होंने चोट के बारे में बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि किंग्सटन लंबे समय तक दूर रहेंगे और WrestleMania में शायद वो हिस्सा नहीं ले पाएंगे। कम से कम दो महीनों तक तो वो एक्शन से दूर होने वाले हैं।

यह रहा Xero News का ट्वीट:

WWE SmackDown में Kofi Kingston का बड़ा मैच होने वाला था

SmackDown के आखिरी एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला था और उन्होंने यहां इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को लक्ष्य बनाने के बारे में बात की। शेमस ने आकर उनसे बहस की थी और फिर एलए नाइट की एंट्री भी हुई। बाद में न्यू डे ने भी दखल दिया। कैरियन क्रॉस ने एंट्री की उनके बीच बाद में ब्रॉल हुआ।

WWE ने थोड़े समय बाद ऐलान कर दिया था कि ड्रू मैकइंटायर, शेमस, कैरियन क्रॉस, एलए नाइट और कोफी किंग्सटन के बीच SmackDown के अगले एपिसोड में फैटल 5 वे मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के विजेता का सामना WrestleMania 39 में गुंथर से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा। अब किंग्सटन के अचानक चोटिल होने के बाद WWE को मैच में थोड़े बदलाव करने पड़ सकते हैं।

इस सैगमेंट में ज़ेवियर वुड्स भी थे लेकिन WWE ने उन्हें मैच में बुक नहीं किया था। अब किंग्सटन के चोटिल होने के बाद उनके टैग टीम पार्टनर वुड्स को बड़ा मौका मिल सकता है। WWE उन्हें फैटल 5 वे मैच में कोफी से रिप्लेस भी कर सकता है। देखना होगा कि इस मैच में क्या बदलाव होते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now