Create
Notifications

WWE के पूर्व चैंपियन ने AEW में धमाकेदार डेब्यू कर चौंकाया, 37 साल के रेसलर को किया धराशाई

WWE को फेमस सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा झटका
WWE को फेमस सुपरस्टार ने दिया बहुत बड़ा झटका
PANKAJ

WWE को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा है। पूर्व WWE NXT टैग टीम चैंपियन काइल ओ'राइली (Kyle O'Reilly) ने सभी को चौंकाते हुए AEW में डेब्यू कर लिया है। इस हफ्ते AEW के शो में काइल ओ'राइली ने धमाकेदार एंट्री की। वैसे इस बात की उम्मीद पहले से की जा रही थी लेकिन इतनी जल्दी ये सरप्राइज मिलेगा किसी ने सोचा नहीं था।

WWE छोड़कर AEW में काइल ओ'राइली ने किया शानदार डेब्यू

AEW Dynamite Holiday Bash की शुरूआत में ही फैंस को इस बार बड़ा सरप्राइज मिला। एडम कोल और 37 साल के ऑरेंज कैसिडी के बीच शानदार मैच देखने को मिला। इस मैच का अंत काफी रोचक रहा। बॉबी फिश ने आकर रेफरी का ध्यान भटका दिया था। इसके बाद पीछे से काइल ओ'राइली ने आकर कैसिडी पर खतरनाक अटैक कर दिया। रेफरी ये चीज़ देख नहीं पाए और एडम कोल ने आसानी से पिन करते हुए कैसिडी को हरा दिया। इस मैच के बाद भी राइली ने कैसिडी पर हमला किया। राइली के इस डेब्यू को देखकर एडम कोल भी चौंक गए थे।

इस महीने की शुरूआत में राइली का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। राइली ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया और अब वो AEW में नजर आएंगे। राइली के जाने से WWE को जरूर बड़ा नुकसान होगा। NXT में राइली ने अभी तक जबरदस्त काम किया था। वैसे राइली ने WWE से जाने के संकेत कुछ महीने पहले दे दिए थे।

साल 2017 में WWE ने काइल ओ'राइली को साइन किया था। राइली तीन बार NXT टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। टॉप बेबीफेस के रूप में भी राइली ने NXT में काफी अच्छा काम किया था। WWE द्वारा दिए गए नए कॉन्ट्रैक्ट से शायद राइली खुश नहीं थे और इस वजह से ही उन्होंने यहां से जाने का फैसला लिया। विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच को जरूर बहुत बड़ा झटका इस खबर से लगा होगा। NXT की व्यूअरशिप भी इस समय चिंता का विषय बनी हुई है। राइली के जाने के बाद व्यूअरशिप का हाल अब और बुरा हो जाएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...