Create

"वो एक महान कलाकार हैं" - पूर्व WWE Superstar ने John Cena को लेकर दिया बड़ा बयान

lana praises john cena
लाना ने जॉन सीना के काम की तारीफ की
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: जॉन सीना (John Cena) अब WWE में एक फुल-टाइम रेसलर के तौर पर काम नहीं करते क्योंकि अब उन्होंने हॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। इसी साल उनकी अमेरिकी टेलीविजन सीरीज, पीसमेकर रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई।

जॉन अपने कैरेक्टर के प्रति समर्पित दिखाई दे रहे हैं और कई बार पब्लिक प्लेस में अपने पीसमेकर के कॉस्ट्यूम में नजर आ चुके हैं। उसी तरह वो Jimmy Kimmel शो में भी उसी कॉस्ट्यूम में नजर आए। सीरीज के निर्माता जेम्स गन ने इसी शो की एक तस्वीर शेयर की थी।

अब पूर्व WWE सुपरस्टार लाना ने जेम्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जॉन सीना के काम की तारीफ की और कहा:

"जॉन सीना एक लैजेंड हैं। हमेशा अपने किरदार में बने रहते हैं।"
What a legend @JohnCena is !!!!! Always committed to the gimmick 💯 twitter.com/jamesgunn/stat…

WWE में जॉन सीना के दुश्मन हुआ करते थे लाना और रुसेव (मिरो)

My favorite wrestling memory is John Cena va Rusev for us title at wrestlemania 31 twitter.com/WrestleVaux/st… https://t.co/WFiQITOMJp

साल 2015 में जॉन सीना की रुसेव (मिरो) के साथ धमाकेदार फ्यूड की शुरुआत हुई थी, जिसमें लाना, बुल्गारियान सुपरस्टार की मैनेजर होने की भूमिका निभा रही थीं। ये उस समय की बात है जब द चैम्प WWE में एक फुल-टाइम परफॉर्मर हुआ करते थे। आपको याद दिला दें कि Fastlane 2015 में रुसेव ने जॉन सीना के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की और अपने यूएस टाइटल को रिटेन किया था।

youtube-cover

WrestleMania 31 में उनका रीमैच हुआ और इस बार भी यूएस टाइटल दांव पर लगा था। इस मुकाबले के परिणाम में लाना ने अहम भूमिका निभाई थी और अंत में जॉन ने रुसेव को पिन कर यूएस टाइटल को दोबारा अपने नाम कर लिया था।

आपको याद दिला दें कि लाना को WWE ने पिछले साल रिलीज़ करने का फैसला लिया था और उसके बाद अभी तक उन्होंने प्रो रेसलिंग रिंग में वापसी नहीं की है। जहां तक जॉन सीना की बात है, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अगले साल WrestleMania में उनका सामना थ्योरी से हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...