Create

पूर्व WWE सुपरस्टार ने AEW Dynamite में लंबे समय बाद वापसी करते हुए वर्ल्ड चैंपियन पर किया खतरनाक हमला

AEW में लांस आर्चर की वापसी हो चुकी है
AEW में लांस आर्चर की वापसी हो चुकी है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite में इस हफ्ते पूर्व WWE सुपरस्टार (Superstar) लांस आर्चर (Lance Archer) की वापसी देखने को मिली और ऐसा लग रहा है कि वो AEW चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) के अगले चैलेंजर होने वाले हैं। बता दें, लांस आर्चर अक्टूबर 2021 के बाद से ही AEW टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए थे। एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) के खिलाफ मैच में चोटिल होने की वजह से लांस आर्चर को ब्रेक पर जाना पड़ा था।

इस हफ्ते AEW Dynamite में एडम पेज ने डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़े गए यादगार मैचों के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो आने वाले हफ्तों और महीनों में नियमित रूप से अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इसके बाद डैन लैम्बर्ट ने उनके प्रोमो सैगमेंट में दखल डाला और क्राउड ने डैन के वहां आने के बाद उन्हें काफी बू किया।

It's your #AEW World Champion Hangman @theAdamPage!But what on earth does #DanLambert have to say now? Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork https://t.co/ubUmQ4EMoU

इस सैगमेंट के दौरान डैन लैम्बर्ट ने हैंगमैन की पेज की तारीफ की और इसके साथ ही उन्होंने पेज को गुस्सा दिलाया। जल्द ही, लांस आर्चर ने चौंकाने वाली वापसी की और उन्होंने रिंग में आने के बाद ऐसा दर्शाया कि वो डैन लैम्बर्ट पर हमला करने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने डैन पर हमला करने के बजाए हैंगमैन पेज पर हमला कर दिया। इसके बाद उन्होंने स्टील चेयर पर पेज को अपना मूव दे दिया। हैंगमैन पेज पर किये हमले के बाद फैंस आर्चर को काफी बू करने लगे।

AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज के अगले चैलेंजर बन सकते हैं लांस आर्चर

#LanceArcher is BACK and making a STATEMENT in his return!Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/y5dinSPWoJ

लांस आर्चर को अतीत में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में मौका मिल चुका है लेकिन वो यह टाइटल जीतने में नाकाम रहे थे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस बार वो पूरी तैयारी के साथ आए हैं इसलिए वो हैंगमैन पेज के टाइटल के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

अभी यह चीज़ साफ नहीं है कि लांस आर्चर को AEW चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का कब मौका मिलने वाला है लेकिन इस बात की संभावना है कि आर्चर को Revolution 2022 में या इससे पहले इस मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। गौर करने वाली बात यह है कि लांस आर्चर की वापसी जेक 'द स्नेक रॉबर्ट्स के बिना हुई है। बता दें, जेक को हाल ही में कोरोना हो गया था और शायद यही वजह है कि उन्हें प्रोग्रामिंग से दूर रखा गया है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...