17 साल बाद पूर्व WWE Superstar की रिंग में वापसी का हुआ ऐलान, इस तारीख को दिखेगा जबरदस्त जलवा

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर अहम खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर अहम खबर सामने आई

Lash LeRoux: प्रो रेसलिंग की दुनिया ने अपने इतिहास में कई आश्चर्यजनक वापसी देखी हैं, और अब पूर्व WWE टैलेंट लैश लेरॉक्स (Lash LeRoux) इस सूची में अपना नाम जोड़ने के लिए तैयार हैं।

1990 के दशक के अंत में लेरॉक्स रेसलिंग बिजनेस का प्रमुख चेहरा थे, जब उन्होंने 1998 से 2001 तक WCW में चार साल बिताए और वर्ल्ड टैग टीम चैम्पियनशिप भी जीती। बाद में उन्होंने WCW खत्म होने के बाद 2001 में तीन साल के लिए WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। हालांकि उन्होंने कभी कोई मैच नहीं लड़ा और दिसंबर 2001 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया।

TNA और इंडिपेंडेंट सर्किट में कुछ मैच लड़ने के बाद लेरॉक्स ने आखिरकार 2006 में संन्यास ले लिया। अब लगभग 17 सालों के बाद 1 सितंबर को Game Changer Wrestling में उनकी इन- रिंग वापसी होगी। हालांकि उनके प्रतिद्वंद्वी के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है।

पूर्व WWE सुपरस्टार लैश लेरॉक्स ने अपने करियर के बारे में दिया था बड़ा बयान

लेरॉक्स का WCW में यादगार प्रदर्शन रहा था। और वो फेमस फैक्शन मिसफिट्स इन एक्शन के एक प्रमुख सदस्य थे। इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम करते समय स्टार को गर्दन में चोट लग गई और अंततः उन्हें इन-रिंग एक्शन से संन्यास लेना पड़ा था। लेरॉक्स इसके बाद पादरी बन गए थे। Sportskeeda Wrestling के साथ एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार ने परिवर्तन के बारे में विस्तार से बताया था,

रेसलिंग से रिटायरमेंट लेना और पादरी बनना इस मायने में अजीब है कि एक तरह यह बेहद स्वाभाविक था और दूसरी तरफ थोड़ा बेकार भी। मेरे कहने का मतलब है कि रेसलिंग के दृष्टिकोण से। आप महसूस कर सकते हैं कि आपके दिन अब गिनती के रह गए हैं या बिजनेस के प्रति आपका जुनून थोड़ा कम हो गया है और यह आम तौर पर फिजिकल रूप से आपके लिए गिरावट की प्रवृत्ति के साथ मेल खाएगा। आपको चोटें कुछ ज्यादा ही महसूस होने लगती हैं, आप अपने काम की परवाह कम कर देते हैं। यह अच्छा नहीं है। मैं इस बात से थोड़ा निराश था कि रेसलिंग बिजनेस में मेरा स्थान कहीं नहीं है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now