WWE द्वारा 413 दिनों के ऐतिहासिक टाइटल रन का जिक्र नहीं किए जाने पर पूर्व चैंपियन की आई प्रतिक्रिया, की जमकर आलोचना

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़ की आई प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़ की आई प्रतिक्रिया

Mandy Rose: WWE सुपरस्टार टैटम पैक्सले (Tatum Paxley) ने थोड़े समय पहले NXT के एपिसोड में प्रोमो कट किया था। इसी बीच उन्होंने कुछ पूर्व NXT विमेंस चैंपियन का नाम लिया था। इसमें 413 दिनों तक चैंपियन रहने वाली मैंडी रोज़ (Mandy Rose) का नाम शामिल नहीं था। इसी चीज़ पर अब रोज़ ने प्रतिक्रिया दी है।

मैंडी रोज़ ने अपने Power Alphas पॉडकास्ट पर इस विषय पर बात की। उन्होंने कहा,

"मैंने इस बारे में कई सारे कमेंट्स देखे। मैं इस चीज़ पर जवाब नहीं देना चाहती थीं क्योंकि मुझे पता है कि असल में क्या होता है। अगर मैं जवाब देने लगूं, तो चीज़ें खराब हो जाती हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद मैंने एक कमेंट का जवाब दिया और कहा: 'हां, यह चीज़ निराशाजनक है लेकिन इसने मुझे बिल्कुल सरप्राइज नहीं किया है।' कुछ लोगों अलग ही दिशा में चले गए और अपनी-अपनी राय दी।"

मैंडी रोज़ ने WWE की जमकर आलोचना करते हुए आगे कहा,

"मैंने वो कमेंट इसलिए लिखा क्योंकि मुझे लगा कि यह खराब चीज़ थी, जबकि मैंने काफी मेहनत की थी। अगर कोई कंपनी में नहीं हैं, तो फिर उनका जिक्र क्यों नहीं हो सकता? मुझे पता है कि सराया और मर्सेडीज़ मोने के बारे में भी बात नहीं होती। वो AEW का हिस्सा हैं, तो मुझे यह चीज़ एक तरह से समझ आती है लेकिन मैं किसी भी रेसलिंग फेडरेशन का हिस्सा नहीं हूं। इस वजह से मुझे कारण समझ नहीं आता है। मैं दूसरी साइड देखती हूं, तो लगता है कि वो नहीं चाहते कि लोग मेरे बारे में बात करें या फिर मेरी चीज़ों में नज़र डालें। मैं इस बात को समझती हूं और इसी वजह से मेरी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं हैं।"

youtube-cover

क्या पूर्व WWE सुपरस्टार मैंडी रोज़ की रिंग में होगी वापसी?

For The Love of Wrestling को इंटरव्यू देते हुए मैंडी रोज़ ने बताया था कि उनकी अभी WWE या रिंग में वापसी करने की कोई इच्छा नहीं है। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो फैंस के लिए रिटर्न कर सकती हैं। उन्होंने कहा,

"मेरी फुल टाइम रेसलिंग करने के लिए वापस जाने की इच्छा नहीं है लेकिन मैं फैंस को मिस करती हूं। मैं काफी अच्छी चीज़ें कर रही हूं और अभी जहां हूं, उसके लिए खुद को खुशनसीब मानती हूं। मैं यह चीज़ (रेसलिंग रिंग में वापसी) फैंस के लिए कर सकती हूं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now