WWE दिग्गज पर टूटा दुखों का पहाड़, बहन के निधन से छाई शोक की लहर

the rockers wwe
WWE दिग्गज के घर छाई शोक की लहर

WWE: WWE दिग्गज मार्टी जैनेटी (Marty Jannetty) प्रो रेसलिंग से जुड़ी उन हस्तियों में से एक हैं, जो अक्सर विवादों में घिरे रहते थे। उनके द्वारा किए गए फेसबुक पोस्ट्स लोगों को निराश कर देते या उन्हें चिंता में भी डाल देते थे। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज के जरिए एक दुख भरी खबर सुनाई है।

इस फेसबुक पोस्ट में मार्टी जैनेटी ने बताया कि डॉक्टरों के अनुसार उनके पैर को काटना पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने अपनी बहन के निधन की दुखद खबर भी सुनाई है। उन्होंने लिखा:

"मेरे लिए फिलहाल एक शब्द कह पाना भी मुश्किल है क्योंकि मेरे जीवन का बुरा दौर चल रहा है। कल ही डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मेरे पैर को काटना पड़ेगा। मैं अभी इस खबर से उबर भी नहीं पाया था तभी मेरे भाई का कॉल आया जिन्होंने बताया कि हमारी बहन का निधन हो गया है। मुझे नहीं लगता कि मैं कल पॉडकास्ट पर आ पाऊंगा, जिसके लिए मुझे माफ कीजिएगा। मैं अभी कुछ सोच-समझ पाने की स्थिति में नहीं हूं। आप सब लोग मेरी दोनों बहनों को जानते हैं और डिएन अब भी हमारे साथ हैं।"

WWE दिग्गज 1980 और 1990 के दशक में काफी फेमस हुआ करते थे

मार्टी जैनेटी का करियर 1980 के दशक में शुरू हुआ था और अपने लंबे करियर में उन्होंने कई टॉप प्रमोशंस में काम किया। उनका WWE डेब्यू साल 1988 में हुआ, जहां उनकी और शॉन माइकल्स की टीम को 'द रॉकर्स' के नाम से जाना जाता था। उनकी ये टीम एक बार वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन भी बनी थी।

इस टीम के अलग होने के बाद शॉन माइकल्स का करियर बहुत तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ा, लेकिन जैनेटी कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाए थे। उनके द्वारा WWE में जीता गया एकमात्र सिंगल्स टाइटल इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप रही, जिसे उन्होंने 1990 में जीता था।

इसके अलावा उन्होंने WCW समेत कई अन्य प्रमोशंस में काम किया। उनका रेसलिंग रिंग में आखिरी मैच साल 2018 में आया था। AIW नाम के प्रमोशन में लड़े गए उस मैच में उनका सामना जोई जनेला से हुआ, जिसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।

youtube-cover