'मैं इस कंपनी का Roman Reigns हूं' - पूर्व WWE Superstar ने अपनी ट्राइबल चीफ से तुलना करते हुए किया बहुत बड़ा दावा

roman reigns matt cardona
पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपनी तुलना रोमन रेंस से की

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) कई सालों से WWE के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट कर रहे हैं और मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। मगर अब पूर्व आईसी चैंपियन मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने खुद को GCW का रोमन रेंस बताया है।

मैट कार्डोना (जैक रायडर) को कंपनी ने साल 2020 में रिलीज़ कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने GCW समेत कई अन्य प्रमोशंस में काम किया है। अब Heated Shenanigans पॉडकास्ट पर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा:

"मैंने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने में योगदान दिया है, लेकिन खुद को मूर्ख नहीं बनाना चाहता क्योंकि मैंने वहां रहकर बहुत कुछ सीखा है। अगर GCW ना होता तो कोई डेथ मैच किंग ना होता और ना ही कोई इंडी गॉड होता। मैं ये नहीं कहना चाहता कि हमने एक-दूसरे का इस्तेमाल किया है, लेकिन आगे बढ़ने में एक-दूसरे का बराबर योगदान दिया है। मैं मानता हूं कि मुझसे जिसने कुछ सीखा है, उससे मुझे भी काफी कुछ सीखने को मिला है। हालांकि मुझे शुरुआत में एक बाहरी व्यक्ति के रूप में देखा गया, लेकिन शायद GCW के मेंबर्स इस पॉडकास्ट को देख रहे होंगे तो मैं उनसे ये कहे जाने की उम्मीद रखता हूं कि, 'वो हमारे ही साथी हैं' क्योंकि मैं खुद को अब GCW का अभिन्न हिस्सा मानता हूं। मुझे लगता है कि मेरा इस प्रमोशन के आगे बढ़ने में अहम योगदान रहा है।"

उन्होंने आगे कहा:

"GCW ने मेरी मौजूदगी में पिछले 2 सालों में जो सबकुछ हासिल किया है, उसे लेकर मैं गर्व महसूस करता हूं। मैंने Homecoming 2021 को निक गेज़ के साथ मिलकर हेडलाइन किया और 2022 के मेन इवेंट में चेल्सी ग्रीन के साथ वेडिंग सैगमेंट हुआ, जिसका मजा निक गेज़ ने किरकिरा कर दिया था। मैं 2023 के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता, लेकिन किसी तरह मेन इवेंट का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं GCW का रोमन रेंस हूं।"

youtube-cover

WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स के साथ फिउड चाहते हैं मैट कार्डोना

Heated Shenanigans पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर मैट कार्डोना ने WWE में वापसी पर चर्चा करते हुए बताया कि वो कोडी रोड्स के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा:

"मैं अगर वापस आया तो ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनके साथ मैं रिंग शेयर करना चाहता हूं और कोडी रोड्स भी उनमें से एक हैं। एक ऐसी भी कहानी है जो असली है और मेरी नज़र में कोई स्टोरीलाइन तभी दिलचस्प बन पाती है जब उसमें वास्तविकता दिखाई दे। ऐसी स्टोरी, जिसे देख लोग कहें कि क्या सच में ऐसा हो रहा है? जब आपके मन में सवाल आएं तब रेसलिंग अपने चरम पर होती है। कोडी इस समय टॉप सुपरस्टार हैं, इसलिए मैं उन्हें चैलेंज करना चाहता हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now