Create

WWE से निकाले गए रेसलर ने अचानक रिटायरमेंट का ऐलान कर चौंकाया, ट्वीट कर दी जानकारी

WWE में इस सुपरस्टार ने काफी लंबा सफर तय किया
WWE में इस सुपरस्टार ने काफी लंबा सफर तय किया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने पिछले साल अप्रैल में जैैक राइडर को रिलीज कर दिया था। इसके बाद मैट कार्डोना (Matt Cardona) नाम से इम्पैक्ट रेसलिंग में उन्होंने काम किया। मैट कार्डोना ने अब फैंस को एक बुरी खबर दे दी है। कार्डोना ने डैथ मैच रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। कार्डोना ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी।

I have retired from Death Match Wrestling twitter.com/RIZWANWRESTLIN…

पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा ऐलान

मैट कार्डोना GCW में भी काम कर रहे थे। डैथ मैचों को लेकर हमेशा वो चर्चा का विषय रहे। कार्डोना ने अचानक इतना बड़ा फैसला क्यों लिया ये किसी को समझ नहीं आ रहा है। कार्डोना ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया।

कुछ घंटे बाद एक फिर से सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट की खबर मैट कार्डोना ने डाली। कार्डोना ने कहा वो रिंग से बहुत प्यार करते हैं और बहुत इज्जत करते हैं। कार्डोना ने कहा कि अब वो आगे काम नहीं करेंगे।

कार्डोना का डैथमैच करियर खत्म हो गया है। ये कहा जा रहा है कि GCW के साथ वो काम करते रहेंगे। अभी ये बात पूरी तरह कंफर्म नहीं हुई है। अगर GCW को भी कार्डोना छोड़ देंगे तो फिर वो किसी अन्य कंपनी की तलाश जरूर करेंगे।

WWE में भी जैक राइडर ने नाम से कार्डोना ने जबरदस्त काम किया। ज्यादातर वो मिड कार्ड में ही नजर आए। साल 2005 से 2020 तक WWE रिंग जैक राइडर ने काफी बवाल मचाया। कुछ बड़ी चैंपियनशिप भी राइडर ने WWE में अपने नाम की। टैग टीम डिवीजन में राइडर ने अच्छा काम किया था। WWE ने उन्हें पुश भी दिया और इसका फायदा भी राइडर ने उठाया। बजट में कमी के कारण पिछले साल उन्हें WWE से निकाल दिया गया था। WWE से जाने के बाद AEW में भी राइडर ने काम किया। हालांकि अभी वो AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है। खैर कार्डोना ने बहुत बड़ा ऐलान इस बार किया। उनके द्वारा अचानक लिए गए इस फैसले पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है। कार्डोना का अगला कदम क्या होगा देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...