Create

WWE के दो पूर्व सुपरस्टार्स ने हाल ही में की शादी, सोशल मीडिया के जरिए दी खुशखबरी

पूर्व WWE सुपरस्टार्स मैट कारडोना और चेल्सी ग्रीन ने हाल ही में शादी कर ली
पूर्व WWE सुपरस्टार्स मैट कारडोना और चेल्सी ग्रीन ने हाल ही में शादी कर ली
reaction-emoji
Subham Pal

WWE का हिस्सा रह चुके मैट कारडोना (Matt Cardona) उर्फ जैक रायडर (Zack Ryder) ने हाल ही में चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) से लास वेगास, नेवाडा में शादी की। स्टार्स जो कि इस शादी में हिस्सा नहीं ले पाए थे, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस जोड़ी को बधाई दी।

I’ll love you forever…’cause you’re my forever hoeski. https://t.co/YFQsvxdHhC

पूर्व WWE सुपरस्टार एडन इंग्लिश ने भी ट्वीट करके मैट कारडोना और चेल्सी ग्रीन को बधाई दी। मारिया कनैलिस और एलिसन के ने भी इस जोड़ी को शादी के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें, शादी से कुछ दिनों पहले मैट कारडोना ने ट्वीट करते हुए चेल्सी ग्रीन को दिल छू लेने वाला संदेश दिया था और इसके साथ ही उन्होंने खुद के फ्री एजेंट होने को लेकर मजाक भी किया था। मैट कारडोना ने ट्वीट करते हुए लिखा था-

"यह एकमात्र कॉन्ट्रैक्ट है जो मैं साल 2021 में साइन करना चाहता था। मैं तुम्हें प्यार करता हूं चेल्सी ग्रीन। मैं तुम्हारा पति बनने के लिए हमेशा तैयार हूं।"

WWE सहित कई प्रमोशंस के स्टार्स ने मैट कारडोना और चेल्सी ग्रीन के शादी में हिस्सा लिया

मैट कारडोना और चेल्सी ग्रीन की शादी में WWE सुपरस्टार्स सहित इम्पैक्ट रेसलिंग और AEW जैसे रेसलिंग प्रमोशंस के कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। AEW विमेंस चैंपियन ब्रिट बेकर, AAA चैंपियन डेओना पुरैजो, पूर्व WWE सुपरस्टार्स जॉन मॉरिसन और टाया वल्कायरी जैसे बड़े स्टार्स भी शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो WWE सुपरस्टार्स द मिज, मरीस और डॉल्फ जिगलर भी इस शादी के दौरान मौजूद थे।

बता दें, मैट कारडोना उर्फ जैक रायडर WWE में अपने करियर के दौरान फैंस के बीच में काफी लोकप्रिय थे। WWE का हिस्सा रहते हुए जैक यूएस चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। वहीं, चेल्सी ग्रीन ने SmackDown के जरिए मेन रोस्टर में डेब्यू जरूर किया था लेकिन पहले ही मैच में वो चोटिल हो गई थीं और रिलीज किये जाने से पहले उन्हें दोबारा मैच लड़ने का मौका नहीं मिला था।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...