WWE से निकाले गए Superstar ने The Bloodline मेंबर के एक्शन फिगर का उड़ाया मजाक, ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया जाहिर की

जे उसो, रोमन रेंस और जिमी उसो
जे उसो, रोमन रेंस और जिमी उसो

Jimmy Uso & Matt Cardona: कभी-कभी Mattel से WWE एक्शन फिगर्स बनाने में गलती हो जाती है। बता दें, वार्षिक Ringside Fest इवेंट के पहले दिन द उसोज़ (The Usos) Mattel के गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे और वो आने वाले एक्शन फिगर्स का अनावरण करने वाले थे। हालांकि, Mattel से जिमी उसो (Jimmy Uso) का एक्शन फिगर बनाने में गलती हो गई थी और जल्द ही इस चीज़ ने कईयों का ध्यान अपनी ओर खींचा। बता दें, जिमी उसो का एक्शन फिगर उनके चेहरे से मेल नहीं खा रहा था।

मैट कार्डोना के Major Wrestling Figure पॉडकास्ट ने सोशल मीडिया के जरिए जिमी उसो के इस नए एक्शन फिगर का मजाक उड़ाया और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-

"जिमी उसो भी जानते हैं कि यह उनका फेस नहीं है।"

जल्द ही, मैट कार्डोना ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और उन्होंने लिखा-

"यह पक्के तौर पर उसी नहीं है।"

मैट कार्डोना ने अपने WWE कैरेक्टर को लेकर दिया बड़ा बयान

मैट कार्डोना एक वक्त WWE में जैक रायडर के रूप में परफॉर्म किया करते थे। हालांकि, उन्हें साल 2020 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। अगर मैट कार्डोना साल 2023 में WWE में वापसी करने का फैसला करते हैं तो मैट कार्डोना का पहला WWE एक्शन फिगर देखने को मिल सकता है। मैट कार्डोना इस रेसलिंग कंपनी में वापसी को लेकर बात कर चुके हैं और उन्होंने कंपनी में वापसी करने के लिए बड़ी शर्त दे दी है।

मैट कार्डोना ने कहा कि अगर कभी उनकी WWE में वापसी होती है तो वो अपने पूर्व कैरेक्टर जैक रायडर के रूप में परफॉर्म नहीं करेंगे। मैट कार्डोना ने यह भी कहा कि अगर चीज़ें उनके बस में होती तो वो अपने पूर्व कैरेक्टर जैक रायडर का रिंग में सामना करके उन्हें रेडियो साइलेंस हिट कर देते। मैट कार्डोना ने एक फैन द्वारा अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वो अपने पूर्व कैरेक्टर जैक रायडर के खिलाफ मैच लड़ना पसंद करते। हालांकि, असल जिंदगी में यह चीज़ संभव नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now