पूर्व WWE Superstar ने Roman Reigns को लेकर दिया बड़ा बयान, अपने दोस्त की चौंकाने वाली हार पर भी जताई निराशा

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय एक अलग ही लेवल पर हैं। वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और लगातार फैंस को प्रभावित कर रहे हैं। इस साल उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को हराया था। अब पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने बताया कि उन्हें रोमन रेंस पसंद हैं, या नहीं।

Barstool Rasslin के साथ मैट कार्डोना का इंटरव्यू देखने को मिला था। इसी बीच उन्होंने कोडी रोड्स के WrestleMania 39 में मैच को लेकर बात की। उन्होंने यहां अपने सबसे अच्छे दोस्त कोडी रोड्स की हार पर निराशा जताई। साथ ही माना कि रोमन रेंस इस समय बेहतरीन काम कर रहे हैं और उन्हें दिग्गज का काम पसंद है। उन्होंने कहा,

"मैं जरूर चाहता था कि कोडी रोड्स की जीत हो क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं और मैंने उन्हें पीछे जाने के लिए कहा था। मुझे रोमन रेंस पसंद हैं। वो बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। वो एक शानदार व्यक्ति हैं।"
youtube-cover

Roman Reigns को लेकर बयान के अलावा, Matt Cardona ने WWE में वापसी के लिए रखी बड़ी शर्त

अप्रैल 2020 में मैट कार्डोना (ज़ैक रायडर) को WWE ने रिलीज कर दिया था। इसी के साथ उनका 14 साल का सफर कंपनी के साथ खत्म हो गया था। इसके बाद से मैट की WWE में वापसी नहीं हुई है। Barstool Rasslin के ही साथ बात करते हुए कार्डोना ने कहा,

"जब आप WWE में वापसी करना चाहो, तो दो चीज़ें सही होनी चाहिए, पैसा और क्रिएटिव! [क्या पैसा, क्रिएटिव से ऊपर है?] नहीं, मेरे लिए नहीं है।"

रोमन रेंस की दुश्मनी अभी कोडी रोड्स के साथ खत्म नहीं हुई है। WWE ने इसे होल्ड पर रखा है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार रोड्स को WrestleMania 40 के लिए रोमन रेंस के खिलाफ बुक किया जा सकता है। अभी WWE ने दोनों को अलग-अलग ब्रांड्स पर रखने का निर्णय लिया है। खैर, फैंस को रोड्स और रेंस की कहानी को खत्म होते हुए देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now