पूर्व WWE Superstar ने कंपनी में वापसी करने की इच्छा जताते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE में वापस आना चाहता है पूर्व सुपरस्टार
WWE में वापस आना चाहता है पूर्व सुपरस्टार

Matt Cardona: रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार मैट कार्डोना उर्फ ज़ैक रायडर (Matt Cardona aka Zack Ryder) मौजूद थे। दरअसल, वो अपनी पत्नी चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) को चैंपियनशिप मैच में सपोर्ट करने के लिए आए थे। इसके बाद से फैंस उन्हें WWE में वापस देखना चाहते हैं। इसी चीज़ पर मैट ने जवाब दिया है।

Busted Open को दिए इंटरव्यू में मैट कार्डोना ने Raw में बैकस्टेज उपस्थित होने को लेकर बात की। उन्होंने यहां WWE में वापसी के सवाल पर बयान दिया। उन्होंने कहा,

"मैं इंडी गॉड हूँ और डेथमैच का राजा भी हूँ। अगर मैं (WWE में जाने के लिए) मना करता हूँ, तो इसका अर्थ है कि मैं झूठ बोल रहा हूँ। मैं उनके (चेल्सी ग्रीन) लिए वहां गया था, मेरे लिए नहीं। मैं बैकस्टेज नहीं जाना चाहता था क्योंकि मैं उन्हें (WWE) ऐसा महसूस नहीं होने देना चाहता था कि मैं नौकरी के लिए भीख मांग रहा हूँ। आप मेरी बात को समझ पा रहे हैं? मुझे उन्हें (चेल्सी ग्रीन) टाइटल्स जीतते हुए देखकर बहुत गर्व हुआ। हालांकि, मैं एक सोल्ड आउट एरीना में काम करना पसंद करूंगा। यह चीज़ शानदार रहेगी।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं इंडी गॉड हूँ। मेरा सपना एक छोटे से घड़े में बड़ी मछली बनना नहीं था। मेरा सपना एक प्रो रेसलर बनने का नहीं, बल्कि WWE सुपरस्टार बनने का था। इसी वजह से मैं यही कहना चाहता हूँ कि मेरा फोन काम कर रहा है। मेरा 203 वाला नंबर काम कर रहा है। मैं (WWE का) कॉल जरूर उठाऊंगा और बात भी करना पसंद करूंगा। हालांकि, हमने तीन शर्तों के बारे में बात की है। देखते हैं कि क्या होगा। जस्टिन बीबर की बात बोलना चाहूंगा कि कभी 'नहीं' नहीं बोलना चाहिए।"

WWE Raw में Chelsea Green और Sonya Deville ने जीती चैंपियनशिप

Raw के एपिसोड में लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ का चेल्सी ग्रीन और सोन्या डेविल के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। दोनों ही टीमों के बीच अच्छा मैच देखने को मिला। ग्रीन और डेविल ने राकेल के चोटिल होने का जमकर फायदा उठाया। अंत में ग्रीन ने लिव मॉर्गन पर फिनिशर लगाकर पिन किया और सोन्या के साथ वो नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गईं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now