पूर्व WWE Superstar की 356 दिनों बाद रिंग में होगी धमाकेदार वापसी, खास शर्त वाले मैच में आएंगे नज़र

 WWE के पूर्व सुपरस्टार मेवन जल्द ही रिंग में वापसी करने वाले हैं
WWE के पूर्व सुपरस्टार मेवन जल्द ही रिंग में वापसी करने वाले हैं

WWE: WWE के पूर्व सुपरस्टार मेवन (Maven) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। करीब एक साल बाद पूर्व WWE सुपरस्टार 29 सितंबर को फिर से रिंग में वापसी करने वाले हैं। ISPW ने इसे लेकर प्रेस रिलीज भी जारी कर दी है। मेवन 2001 से 2005 तक WWE का हिस्सा थे। इस दौरान उन्होंने तीन बार हार्डकोर चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

ISPW ने अपनी प्रेस रिलीज को जारी करते हुए बताया कि मेवन 356 दिनों के बाद इस शुक्रवार को टोटोवा, न्यू जर्सी में एक खास शर्त वाले टक्सेडो मैच में कंपनी के रिंग एनाउंसर रिच रीड का सामना करेंगे। ISPW की 25वीं एनिवर्सरी पर शो में हॉल ऑफ फेमर सार्जेंट स्लॉटर और मार्टी जनेटी भी नज़र आएंगे। इसके अलावा शो के मेन इवेंट में रिचर्ड हॉलिडे ISPW हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डैनी मॉरिसन का सामना करेंगे।

WWE से रिलीज होने के बाद Maven ने इंडिपेंडेंट रेसलिंग में बनाई थी अपनी पहचान

WWE से रिलीज होने के बाद मेवन ने अपने कैरेक्टर और इन रिंग स्किल्स पर काफी ज्यादा वर्क किया था। इस दौरान उन्होंने इंडिपेंडेंट रेसलिंग में अपनी पहचान बनाई थी। दो साल पहले भी इंडिपेंडेंट सुपरस्टार्स ऑफ प्रो रेसलिंग (ISPW) के लिए वो रिटायरमेंट से बाहर आए थे। वहीं, आखिरी बार वो रिंग में 9 अक्टूबर 2022 को नज़र आए थे। ये मैच फिगर रेसलिंग फेडरेशन (FWF) में हुआ था। इस मैच में उनका सामना मैट कार्डोना उर्फ ज़ैक रायडर से हुआ था।

youtube-cover

बता दें कि पूर्व सुपरस्टार मेवन अपने यूट्यूब चैनल पर रेसलिंग स्टोरीज को भी शेयर करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने ट्रिपल एच को लेकर भी एक स्टोरी सुनाई थी। इसमें उन्होंने बताया था कि Tough Enough जीतने के बाद उन्होंने नए जूते आर्डर किए थे, लेकिन किसी वजह से ये शूज डिलीवर नहीं हो पाए थे, जिसके बाद ट्रिपल एच ने उनकी मदद की थी और उन्हें नए जूते भी दिए थे। फिलहाल सभी की निगाह एक बार फिर मेवन टिकी हुई हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि मेवन एक बार फिर से रिंग में धमाल मचाते हुए नज़र आ सकते हैं और दोबारा फुल-टाइमर के रूप में काम कर सकते हैं।