WWE में काम कर चुके दिग्गज Superstar को छोड़ना पड़ा बड़ा टाइटल, रिटायरमेंट के संकेत देकर सबको चौंकाया

mickie james relinquishes impact title
दिग्गज चैंपियन को चोट के कारण छोड़ना पड़ा अपना टाइटल

Mickie James: Impact Wrestling के हालिया एपिसोड में WWE दिग्गज मिकी जेम्स (Mickie James) ने अपना टाइटल छोड़कर सबको चौंका दिया है। जेम्स ने बहुत बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि एक गंभीर चोट के कारण उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति नहीं मिली है, इसलिए वो Impact नॉकआउट्स चैंपियनशिप को छोड़ रही हैं।

Impact Sacrifice में पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी का सामना जॉर्डिन ग्रेस से होने वाला था। दुर्भाग्यवश रिब्स में चोट के कारण उनके लिए अपना टाइटल डिफेंड कर पाना संभव नहीं था। जेम्स के बाहर होने की स्थिति में ग्रेस का मैच डेओना पुराज़ो से तय किया गया है जिन्होंने चैंपियनशिप कंटेंडरशिप मैच में जीत दर्ज कर टाइटल शॉट हासिल किया था।

अगर जेम्स को चोट ना लगी होती तो ये ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच बन जाता। मगर अब जेम्स ने बताया है कि वो कुछ दिनों बाद होने वाले Impact Rebellion 2023 इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। उन्होंने इस यादगार सफर के लिए सबका धन्यवाद किया और ये भी कहा कि वो अब वैसा परफॉर्मेंस नहीं कर सकतीं, जैसा 20 साल की उम्र में किया करती थीं।

WWE दिग्गज मिकी जेम्स ने कब लड़ा था आखिरी मैच?

आपको याद दिला दें कि अप्रैल 2021 में WWE ने मिकी जेम्स को रिलीज़ कर दिया था, जिसके कुछ महीनों बाद ही वो NWA में रेसलिंग करती हुई नज़र आईं। वहीं जुलाई 2021 में उन्होंने Impact Wrestling में वापसी कर धमाल मचाया। जेम्स ने जनवरी 2023 में हुए Hard to Kill इवेंट में जॉर्डिन ग्रेस को हराकर Impact नॉकआउट्स चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

उनका ये टाइटल रन 2 महीनों से ज्यादा समय तक चला और उनके आखिरी मैच की बात करें तो वो इसी साल मार्च महीने के एक एपिसोड में आया। उस मैच में उन्होंने टॉमी ड्रीमर के साथ टीम बनाकर बुली रे और माशा स्लामोविच का सामना किया, लेकिन उसमें उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। अब 43 साल की उम्र में मिकी जेम्स गंभीर चोट का शिकार हुई हैं और अभी के लिए कुछ कह पाना मुश्किल है कि वो दोबारा रिंग में कदम रखेंगी या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।