Create
Notifications

पूर्व WWE Superstar ने सगाई करके की नई शुरुआत, फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

WWE के पूर्व सुपरस्टार मोजो राउली की सगाई हुई
WWE के पूर्व सुपरस्टार मोजो राउली की सगाई हुई
Ujjaval Palanpure
visit

WWE के पूर्व सुपरस्टार मोजो राउली (Mojo Rawley) की सगाई हो गई है। उन्होंने हाल ही में तस्वीर पोस्ट की और यहां से प्रशंसकों को जानकारी मिली। वो दोनों सेवनाह, जॉर्जिया में थे। वो तस्वीरों में काफी ज्यादा भावुक नजर आए। पिछले साल राउली को रिलीज कर दिया गया था और इसके बाद वो एक्शन में नजर नहीं आए हैं।

WWE के पूर्व सुपरस्टार मोजो राउजी की हुई सगाई

मोजो राउली ने अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेसी ट्रेसी के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने यहां कोई कैप्शन नहीं डाला बल्कि उन्होंने 5 अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की। पहली तस्वीर में पूर्व 24/7 चैंपियन ने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ा हुआ है और वो थोड़ी भावुक नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीरों में दोनों खुश नजर आ रहे हैं। मोजो ने अंतिम तस्वीर शेयर की और इसमें उनकी रिंग भी नजर आ रही है।

इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें बधाई दी। इसके अलावा कुछ WWE सुपरस्टार्स और प्रोफेशनल रेसलर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। लिव मॉर्गन, रेचल गोंजेलेज, ब्रॉन स्ट्रोमैन, कायला ब्रेक्सटन, नाया जैक्स, 24/7 चैंपियन डैना ब्रुक, एंजल गार्जा, WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन कार्मेला और WWE हॉल ऑफ फेमर निकी बैला ने दोनों को बधाई दी।

राउली ने कुछ हफ्तों पहले बताया था कि डेढ़ साल पहले उन्हें COVID-19 हो गया था। इसी वजह से उनकी तबियत काफी खराब हो गई थी और उनकी कंडीशन काफी साधारण थी। उन्होंने बताया था कि अभी वो 100% ठीक नहीं हुए हैं और धीरे-धीरे बेहतर हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो थोड़े समय बाद प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी करने की पूरी कोशिश करेंगे।

राउली का अंतिम मैच जून 2020 में शॉर्टी जी के खिलाफ आया था और इसमें उनकी हार हुई थी। इसके बाद 15 अप्रैल 2021 को WWE ने उन्हें रिलीज करने का निर्णय लिया। उम्मीद है कि मोजो अपने नए जीवन की शुरुआत अच्छी तरह से करेंगे और उनकी एक बार फिर रिंग में वापसी देखने को मिलेगी।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now