"टाइटल मैच होना चाहिए" - WWE WrestleMania में 2 भाइयों के बीच मैच देखना चाहता है बड़ा स्टार

jimmy uso jey uso match wrestlemania 40
पूर्व WWE सुपरस्टार ने WrestleMania 40 को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते जे उसो (Jey Uso) और गुंथर (Gunther) के बीच आईसी चैंपियनशिप मैच चल रहा था, जिसमें जिमी उसो (Jimmy Uso) का दखल जे उसो की हार का कारण बना। वहीं मैच के बाद भी जिमी ने अपने भाई पर खतरनाक अटैक कर दिया था। अब रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में उनके संभावित मैच को लेकर कंपनी के पूर्व सुपरस्टार ने बड़ा बयान दिया है।

Raw के हालिया एपिसोड के समाप्त होने के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार मोजो रॉले ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने WrestleMania 40 में किसी चैंपियनशिप के लिए जे उसो vs जिमी उसो मैच देखने की उम्मीद जताई है।

मोजो रॉले ने लिखा:

"मुझे WrestleMania 40 में किसी चैंपियनशिप के लिए जे उसो vs जिमी उसो मैच देखने में कोई दिक्कत नहीं है। मुझे यह मुकाबला बहुत पसंद आएगा।"

आपको याद दिला दें कि जिमी उसो ने पहली बार SummerSlam 2023 में जे उसो को धोखा दिया था। उस मैच में जे उसो, रोमन रेंस को हराने के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन अंतिम समय पर जिमी ने उन्हें रिंग से बाहर खींच लिया था। वहीं Raw में जे उसो एक बार फिर गुंथर को हराने के करीब आ गए थे तभी जिमी उसो ने बेल बजाकर मैच में दखल दिया।

WWE WrestleMania 40 में एक-दूसरे के साथ मैच लड़ना चाहते हैं Jey Uso vs Jimmy Uso

द उसोज़, WWE के इतिहास की सबसे महान टैग टीमों में से एक है और उन्होंने एकसाथ कई चैंपियनशिप जीती हैं, लेकिन अब उनकी WrestleMania 40 में मैच की संभावनाएं चरम पर हैं। पिछले साल एरियल हेल्वानी को दिए इंटरव्यू में जे उसो ने कहा था कि वो और जिमी उसो रिटायर होने से पहले WrestleMania में एक-दूसरे से मैच लड़ना चाहते हैं।

जे उसो ने कहा:

"हम रिटायरमेंट से पहले WrestleMania में एक-दूसरे के खिलाफ मैच चाहते हैं और ये हमारे सबसे बड़े सपनों में से एक है। हम अपने करियर के पहले दिन से यही चाहते हैं और हम चाहते हैं कि हमारे पिता भी इस एंगल में शामिल हों। मैं अपने पूरे परिवार को यहां देखना चाहता हूं। मुझे WrestleMania में अपने भाई से मैच लड़कर बहुत खुशी मिलेगी।"