WWE के पूर्व चैंपियन ने फ्री एजेंट बनने के बाद अपने फ्यूचर प्लान का किया खुलासा, वीडियो जारी करते हुए दिया बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार्स गुंथर और मुस्तफा अली
WWE सुपरस्टार्स गुंथर और मुस्तफा अली

WWE: WWE ने सितंबर में अपने कई टैलेंट्स को रिलीज कर दिया था। इन सभी सुपरस्टार्स का नो कम्पीट क्लॉज अब समाप्त हो चुका है और वो अब फ्री एजेंट्स बन चुके हैं। इन सुपरस्टार्स में मुस्तफा अली (Mustafa Ali) भी शामिल हैं। अब उन्होंने वीडियो जारी करते हुए अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

मुस्तफा अली ने X पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए 2024 वर्ल्ड टूर कैंपेन का ऐलान कर दिया है। यह वीडियो दो मिनट लंबा है और इस वीडियो में अली एक पॉलिटिकल रैली में अपने फैंस से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, मुस्तफा ने इस वीडियो में खुद को फ्री मैन बताया और उनका मानना है कि रेसलिंग अब ऐसे लोगों के हाथों में आ चुका है जो कि स्वार्थी और भ्रष्टाचारी हैं।

इस वीडियो क्लिप में मुस्तफा अली के अलावा काजूचिका ओकाड़ा, एलेक्स शैली, माइक बेली, एल हिजो डेल विकिंगो, विल ऑस्प्रे, स्वर्व स्ट्रिकलैंड, मैट कार्डोना और कई दूसरे स्टार्स नज़र आ रहे हैं। अली ने रेसलिंग को भ्रष्टाचारी लीडर्स के चंगुल से छुड़ाने का ऐलान किया और अब वो खुद रेसलिंग के लीडर बनना चाहते हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार Mustafa Ali के कई मैचों का हुआ ऐलान

मुस्तफा अली द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के कुछ समय बाद ही कई इंडिपेंडेट रेसलिंग प्रमोशंस ने जनवरी और फरवरी के लिए उनके कई मैचों का ऐलान कर दिया है। अली का 12 जनवरी को अपने होमटाउन शिकागोमें ग्रिंगो लोको के खिलाफ मैच के जरिए GCW डेब्यू होने जा रहा है। इसके अलावा मुस्तफा 10 फरवरी को Dreamwave में लोको, पेंटा एल जीरो मिएडो और विकिंगो के खिलाफ फोर वे मैच का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

इसके साथ ही मुस्तफा अली को 25 फरवरी को Prestige Wrestling में माइक बेली के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना है। अली WWE में अपने आखिरी समय में NXT में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए थे और इस कंपनी में उनका आखिरी मैच ड्रैगन ली के खिलाफ देखने को मिला था। यह मैच 5 सिंतबर को NXT के एक एपिसोड में देखने को मिला था। डॉमिनिक मिस्टीरियो इस मुकाबले में गेस्ट रेफरी की भूमिका में थे और अली यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे।