"मुझे WWE अभी भी पसंद है"- पूर्व चैंपियन ने कंपनी को अलविदा कहने के बाद दिया बड़ा बयान

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Naomi: पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी उर्फ ट्रिनिटी फाटू (Naomi aka Trinity Fatu) ने पिछले साल मई 2022 में WWE से साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ वॉकआउट किया था। इसके बाद उन्होंने WWE को अलविदा कहा और थोड़े समय पहले ही इम्पैक्ट रेसलिंग (Impact Wrestling) में अपना डेब्यू किया। हाल ही में नेओमी ने एक इंटरव्यू में WWE के बारे में बात की और बड़ा बयान दिया।

Forbes के अल्फ्रेड कोनुवा के साथ बात करते हुए पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नेओमी ने WWE से जाने को लेकर बात की। साथ ही बताया कि उन्हें अभी भी WWE पसंद है और वहां रहकर ही वो बड़ा नाम बना पाई हैं। उन्होंने कहा,

"मैं कभी भी WWE से गुस्से या खराब रिश्तों के साथ अलग नहीं होना चाहती थीं। मैं ऐसा कुछ महसूस नहीं करती हूँ। मेरा कहने का मतलब है कि वो परिस्थिति खराब थी और इसमें काफी सारी लेयर्स थीं। हालांकि, मुझे WWE पसंद है। मैं शुक्रगुजार हूँ कि मैंने इतने साल वहां पर गुजारे। उन्होंने मेरे परिवार और करियर को बहुत कुछ दिया है। मैं इस नींव के बिना अभी जो कर रही हूँ, वो कभी नहीं कर पाती।"

आप नीचे नेओमी का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE से जाने पर बनी परिस्थिति को लेकर Naomi ने दिया बड़ा बयान

Forbes के साथ बातचीत के दौरान ही नेओमी ने बताया कि कंपनी के साथ उनकी परिस्थिति सभी के सामने आ गई थी और वो इन चीज़ों को निजी तौर पर हैंडल करना चाहती थीं। हालांकि, अब उन्हें पहले के मुकाबले बहुत अच्छा फील हो रहा है। उन्होंने कहा,

"कभी-कभी बिजनेस में दिक्कतें और समस्याएं आती हैं। समस्याएं और सभी चीज़ एकदम से सामने आई गई और निराशाजनक चीज़ यह है कि हमें इस चीज़ को सभी के सामने हैंडल करना पड़ा। काश यह एक ऐसी चीज़ होती, जिसे निजी तौर पर हैंडल किया जाता। हालांकि, मुझे यह जरूर लगता है कि इस परिस्थिति से आगे बहुत कुछ अच्छा होने वाला है। मैं अभी जिस स्थिति में हूँ, वहां पर अच्छा महसूस कर रही हूँ।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment