"इसे लिगेसी बनाना कहते हैं"- पूर्व WWE Superstar ने The Bloodline की जमकर तारीफ की करते हुए दिया बड़ा बयान

..
ब्लडलाइन में चला रहा है बड़ा विवाद
ब्लडलाइन में चला रहा है बड़ा विवाद

Roman Reigns: लगभग 3 साल पहले द ब्लडलाइन (The Bloodline) के बनने के बाद से यह ग्रुप पूरे WWE प्रोग्रामिंग का मुख्य केंद्र बना हुआ है। इस दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज़ (The Usos), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और पॉल हेमन (Paul Heyman) के काम को सभी ने बहुत पसंद किया हैं। पूर्व WWE विमेंस चैंपियन नेओमी (Naomi) ने इस ग्रुप की सफलता के बारे में अपनी राय सामने रखी है।

ब्लडलाइन की सफलता का श्रेय केवल इस ग्रुप के मेंबर्स को नहीं जाता है। ब्लडलाइन के साथ या खिलाफ होने वाले स्टार्स ने भी इस फैक्शन को टॉप तक पहुंचाने में बहुत मदद की है। इसमें सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स प्रमुख नाम हैं। फिलहाल ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच सिविल वॉर जारी है।

ब्लडलाइन ने अपने काम से रेसलिंग इंडस्ट्री में कई लोगों को बहुत प्रभावित किया है, जिनमें पूर्व WWE विमेंस चैंपियन और जिमी उसो की पत्नी नेओमी भी शामिल हैं। Wrestlesphere के साथ हुए हालिया इंटरव्यू में उन्होंने द ब्लडलाइन ग्रुप और अपने पति की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा,

"जब मैं विरासत के बारे में सोचती हूं, तब मेरा ध्यान मेरे पति की तरफ जाता है कि वो बेहतरीन काम कर रहे हैं और लगातार उपलब्धि हासिल कर रहे हैं। उन सब लोगों ने एक साथ जुड़कर अच्छी तरह से लोगों का टैग टीम रेसलिंग को लेकर दिमाग बदला है। क्या आपको पता है कि एक समय लोगों को यह लगता था कि टैग टीम मैच WrestleMania को मेन इवेंट नहीं कर सकता है। अगर आप अपने काम, टैलेंट और योगदान से लोगों के विचारों को बदल दें, वही मेरे हिसाब से लिगेसी बनाना है।"

youtube-cover

पूर्व विमेंस चैंपियन Naomi ने मार्च 2023 में WWE छोड़ दिया था

पूर्व विमेंस चैंपियन नेओमी ने लंबे समय तक WWE में काम किया था। पिछले साल नेओमी और उनकी टैग टीम पार्टनर साशा बैंक्स अचानक Raw की लाइव प्रोग्रामिंग को छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद कंपनी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया था। इस साल की शुरूआत में उन्होंने WWE छोड़ने की पुष्टि कर दी थी। वो अब IMPACT WRESTLING का हिस्सा हैं और हाल ही में चैंपियन भी बनी हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now