"मुझसे अच्छे तरीके से बात नहीं की गई"- पूर्व चैंपियन ने अचानक WWE छोड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी का बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी का बड़ा बयान

Naomi: पूर्व WWE सुपरस्टार नेओमी (Naomi) ने पिछले साल साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ मिलकर WWE से वॉकआउट करने का निर्णय लिया था। बाद में उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया और 28 अप्रैल 2023 को इम्पैक्ट रेसलिंग (Impact Wrestling) में अपना डेब्यू किया। अब उन्होंने WWE से जाने को लेकर चुप्पी तोड़ी और कई बड़ी बातों का खुलासा किया।

Busted Open Radio को थोड़े समय पहले नेओमी ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने WWE से जाने के बारे में बात की। साथ ही बताया कि कंपनी को छोड़ने के बाद उनके लिए काफी चीज़ें बुरी रही और उन्हें खराब समय भी देखना पड़ा। उन्होंने कहा,

“मैंने खराब समय में अच्छी चीज़ होने के बारे में इसलिए बात की थी क्योंकि मैं बहुत बुरी परिस्थिति से गुजर रही थीं। मुझे खराब महसूस हो रहा था और मैं खुश भी नहीं थीं। इसी वजह से मैं उस दिन वहां (WWE) से चली गईं क्योंकि मुझसे अच्छे तरीके से बात नहीं की गई और चीज़ों को भी हैंडल नहीं किया गया। उस दिन हर चीज़ ने मेरा दिल तोड़ दिया। मुझे किसी से कोई दिक्कत नहीं है। सिर्फ यही बात थी। मुझे खराब समय, नकारात्मकता, झूठ और अफवाहों से गुजरना पड़ा और मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं घूम गई हूँ। इसने मुझे अंदर से तोड़ दिया था।"

पूर्व WWE सुपरस्टार Naomi के लिए चीज़ें सही नहीं जा रही थी

इसी इंटरव्यू में नेओमी ने आगे बताया कि उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा और बाद में उन्होंने इन चीज़ों से मिले अनुभव का उपयोग करके खुद को संभाला। उन्होंने कहा,

"वो एक ऐसा समय था, जब मुझे मेरे जीवन में सबसे खराब महसूस हुआ। हालांकि, इस तरह की चीज़ों से गुजरने की वजह से मैं फिर से शुरुआत कर पाईं और इनका सामना करने में सफल रहीं। साथ ही यह भी जाना कि हमें इस अनुभव से बहुत कुछ जानना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे खुद को इन सभी चीज़ों में ढूंढना होगा। मैं अब काफी ज्यादा खुश हूँ और यह मौका मिलने को लेकर भी सभी को धन्यवाद देना चाहती हूँ, क्योंकि मुझे अब यह साबित करने का मौका मिलेगा, कि आपने अभी तक मेरी ओर से सर्वश्रेष्ठ चीज़ें नहीं देखी हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now