पूर्व WWE Superstar ने 3 साल बाद रिटायरमेंट से बाहर आकर लड़ा अपना पहला मैच, दोबारा चैंपियन बनने की जताई इच्छा

ऑरलैंडो जॉर्डन को WWE ने 2006 में रिलीज कर दिया था
ऑर्लैंडो जॉर्डन को WWE ने 2006 में रिलीज कर दिया था

Orlando Jordan: WWE को छोड़ने के बाद कई स्टार्स कंपनी में फिर से वापस आए हैं, जबकि कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो WWE को छोड़ने के बाद कभी भी वापस नहीं आए हैं। इसी कड़ी में एक नाम ऑर्लैंडो जॉर्डन (Orlando Jordan) का है। WWE ने 2006 में उन्हें रिलीज कर दिया था। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने 3 साल पहले प्रो-रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन वो एक बार फिर से इन-रिंग एक्शन में वापस लौट आए हैं।

पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में All-Star Wrestling के शो के लिए ऑर्लैंडो जॉर्डन ने वापसी की थी। इस दौरान उनका सामना हेल येस से हुआ था। हालांकि, पूर्व WWE स्टार को इस मैच में DQ से की वजह से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के रेफरी जॉनी पुटिनी थे। जॉनी ने इस मैच को लेकर ट्वीट किया और लिखा,

"मैं ऑर्लैंडो जॉर्डन के मैच का रेफरी रहा हूं। उन्होंने रिंग में फिर से वापसी की है, फैंस उन्हें इटली में रेसलिंग बूम में उनकी सफलता और सिसियो वैलेंटी के साथ उनकी कमेंट्री के लिए याद करते हैं। मैं इस साल के फर्स्ट हाफ को खत्म करने के लिए एक बार फिर से रिंग में वापस आउंगा।"

अपने फ्यूचर को लेकर पूर्व WWE स्टार Orlando Jordan ने दिया बड़ा बयान

DQ की वजह से मैच हारने के बाद ऑर्लैंडो जॉर्डन ने एक प्रोमो भी कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने फैंस से कहा था कि वो एक बार फिर से ASWA हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए वापस आए हैं और वो इस चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं। ऑर्लैंडो जॉर्डन इस चैंपियनशिप को जनवरी 2020 में हार गए थे और ये उनका इस प्रमोशन में लास्ट मैच था।

youtube-cover

बता दें कि ऑर्लैंडो जॉर्डन को WWE दिग्गज JBL के साथ उनके काम के लिए जाना जाता है। वो 2004 में JBL के ग्रुप कैबिनेट का हिस्सा थे। इस दौरान वो JBL की टाइटल मैच में मदद करते थे। ऑर्लैंडो जॉर्डन ने अपने करियर में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप भी जीती थी। हालांकि, WWE ने उन्हें 2006 में कंपनी से रिलीज कर दिया था, जिसके बाद वो कभी भी WWE में वापस नहीं आए हैं।

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment