AEW Dynamite में WWE के पूर्व चैंपियन ने किया धमाकेदार डेब्यू, फैंस ने जबरदस्त तरीके से किया स्वागत

पूर्व WWE स
पूर्व WWE सुपरस्टार पेज का AEW डेब्यू हो चुका है

Paige: AEW Dynamite का GrandSlam स्पेशल एपिसोड काफी शानदार शो साबित हुआ। इस शो के दौरान AEW ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। बता दें, AEW Dynamite GrandSlam में पूर्व WWE सुपरस्टार पेज (Paige) का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला था। पेज ने शो में हुए इंटरिम AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच के बाद अपना डेब्यू किया था।

जिस वक्त पेज ने एरीना में एंट्री की, उस वक्त रिंग में ब्रिट बेकर & टीम मौजूद थी और वो टोनी स्टॉर्म & एथेना पर हमला करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, पेज के डेब्यू के बाद फैंस के साथ-साथ वहां मौजूद सभी सुपरस्टार्स काफी हैरान रह गए थे। फैंस पेज के डेब्यू से ना केवल काफी हैरान रह गए थे बल्कि उन्होंने पेज को चीयर करते हुए उनका AEW में जबरदस्त तरीके से स्वागत किया था।

यही नहीं, पेज के वहां आने के बाद उस वक्त रिंग में मौजूद ब्रिट बेकर & टीम रिंगसाइड पर जाने के लिए मजबूर हो गई थी। पेज के डेब्यू के बाद रिंगसाइड पर मौजूद सभी सुपरस्टार्स के चेहरे के हाव-भाव देखने लायक थे।

AEW सुपरस्टार पेज को WWE द्वारा कब रिलीज किया गया था?

WWE ने ऐलान किया था कि पेज 7 जुलाई को कंपनी छोड़ने वाली हैं। बता दें, पेज रिलीज किए जाने से पहले लंबे समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आई थीं। पेज का WWE करियर काफी शानदार रहा था और वो इस कंपनी में चैंपियन बनने में भी कामयाब रही थीं। हालांकि, खतरनाक इंजरी की वजह से उन्हें काफी कम उम्र में रिटायरमेंट लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर होने के बाद पेज को कुछ समय के लिए WWE टेलीविजन पर ऑन-स्क्रीन रोल्स में इस्तेमाल किया गया था। बता दें, पेज रिटायर होने के बाद WWE में सुपरस्टार्स को मैनेज करने के अलावा SmackDown के जनरल मैनेजर के रोल में भी दिखाई दी थीं। चूंकि, पेज का AEW डेब्यू हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इस कंपनी में उन्हें कौन सा रोल दिया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।