Create

5 साल बाद रिंग में WWE के पूर्व चैंपियन की होगी वापसी, 15 अक्टूबर को दिखेगा जबरदस्त जलवा

पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Paige: पूर्व WWE सुपरस्टार पेज (Paige) को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही हैं। पेज अब पांच साल बाद रिंग में वापसी करेंगी। WWE में पेज का बड़ा नाम रहा, हालांकि इंजरी के कारण उन्हें बहुत नुकसान झेलना पड़ा। गर्दन में खतरनाक इंजरी के कारण साल 2018 में उन्हें रिटायरमेंट लेना पड़ा। अंतिम मुकाबला उन्होंने साल 2017 में लड़ा था। साशा बैंक्स की एक किक उनके लिए खतरनाक साबित हो गई थी और इसके बाद उन्हें बड़ा फैसला लेना पड़ा।

WWE रिंग में दिग्गज पेज की वापसी कब होगी?

पेज इसके बाद नॉन-रेसलिंग रोल में नजर आईं। जून में इस साल उन्होंने नॉन-रेसलिंग रोल से भी बाहर जाने का ऐलान किया था। फैंस को उन्हें दोबारा देखने के लिए ज्यादा इंतजार अब नहीं करना पड़ेगा। अब वो WAW रेसलिंग प्रमोशन में गेस्ट रेफरी के तौर पर नजर आएंगी। इस प्रमोशन में जैक जोडिक और रॉय नाइट का मैच होगा और इसमें रेफरी की भूमिका में पेज नजर आएंगी।

#FightingWithMyFamily comes to WAW...After @RealRoyKnight turned on @TheZakZodiac at last night's event, @RealPaigeWWE appeared on the screen via live video to announce that she will be special guest referee for their match at #FightmareIV!🎟️wawuk.com/events/waw-fig… https://t.co/WuUXxi9k5V

इस मैच का आयोजन 15 अक्टूबर को होगा। यहां होने वाले इवेंट में कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स भी नजर आएंगे। पेज का रेसलिंग करियर इंजरी की वजह से खत्म हो गया। एक समय लगा था कि वो WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार बन जाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि WWE में उन्होंने जितना भी काम किया सभी को प्रभावित किया। पेज ने अभी हार नहीं मानी, उनका कहना है कि एक दिन फ्यूचर में वो रिंग में एक्शन में जरूर नजर आएंगी।

कुछ समय पहले “The Sessions” पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी इन-रिंग वापसी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि आगे जब भी वो वापसी करेंगी उनके लिए बहुत बड़ा मोमेंट होगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो एक बार फिर साशा बैंक्स के साथ मुकाबला करना चाहेंगी। खैर अब देखना होगा कि फैंस को ये ड्रीम मैच दोबारा कब देखने को मिलेगा। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही पेज अच्छी खबर अपने फैंस को देंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...