Create
Notifications

"John Cena ने मेरा WrestleMania मोमेंट कैंसिल नहीं होने दिया", पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज की तारीफों के बांधे पुल

WWE में जॉन सीना बहुत ही सम्मानित सुपरस्टार हैं
WWE में जॉन सीना बहुत ही सम्मानित सुपरस्टार हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व WWE सुपरस्टार टायरस (Tyrus) ने हाल ही में बताया कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 28 में उनके दिखने का प्रमुख कारण WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) थे। समय की कमी के कारण विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने टायरस का हीथ स्लेटर (Heath Slater) के खिलाफ होने वाले मैच को रद्द करने का फैसला किया था।

विंस ने जॉन सीना और द रॉक के मेन इवेंट मैच से पहले फंकासॉरस के डांसिंग सैगमेंट को भी कैंसिल करने का सोचा था। क्रिस वैन व्लीट के Insight पोडकास्ट में बात करते हुए टायरस ने बताया कि मैच से थोड़ी देर पहले सीना जानबूझकर बैकस्टेज एरिया छोड़कर बाथरूम चले गए। सीना के अचानक गायब हो जाने के कारण मेन इवेंट से पहले टायरस को WrestleMania में फैंस को एंटरटेन करने का मौका मिला था। उन्होंने कहा:

"विंस ने कहा था,'मुझे लगता है कि इस मैच को हटा देना चाहिए।' अचानक सीना मैच के लिए तैयार हुए और वो बिल्कुल मेरे पीछे थे। उन्होंने मुझे देखकर कहा कि मुझे बाथरूम जाना है, मैंने उन्हें कहा 'क्या!' उन्होंने फिर से मुझे कहा,'मैं बाथरूम जाना चाहता हूँ लेकिन कितनी देर के लिए, मुझे समझ नहीं आ रहा।' मैं उनका इशारा समझ गया और मैंने जवाब दिया, '6 मिनट के लिए।'"
New Episode! "Tyrus Says His WWE Gimmick Was A Punishment, FOX News Job, Winning The NWA Television Championship"Tyrus Says His WWE Gimmick Was A Punishment, FOX News Job, Winning The NWA Televisio…Player links & show notes: podcast.chrisvanvliet.com/tyrus-says-his…

यह डांस सैगमेंट स्टेज एरिया पर लगभग 4 मिनट 35 सेकेंड तक चला। इस तरह कैमरॉन, नेओमी और टायरस डांस करते हुए अपने पहले WrestleMania में दिखे थे।

टायरस ने WWE दिग्गज जॉन सीना की खूब तारीफ की

Can’t handle the sudden appearance of Brodus Clay’s twerking mother Momma Clay and the Bridge Club at this Wrestlemania. https://t.co/Kyp8JIWCAc

WWE द्वारा WrestleMania 28 के मेन इवेंट को लगभग एक साल से लगातार एडवर्टाइज किया जा रहा था और इसे “Once in a Lifetime” मैच की तरह आगे बढ़ाया गया था। इस जबरदस्त मैच में द रॉक ने सीना को हराकर बड़ी जीत दर्ज की थी। यह मैच WWE के इतिहास के सबसे शानदार मैचों में से एक है।

उस दिन के अपने अनुभव पर बात करते हुए टायरस ने जॉन सीना का आभार व्यक्त किया और कहा:

"उनके थोड़े समय के लिए बाहर जाने के कारण मुझे अपना WrestleMania मोमेंट मिला था। यही कारण है कि मैं कभी जॉन सीना के बारे में बुरी बात नहींं सुनता। वो टॉप स्टार थे और उन्हें ऐसा करने की कोई जरूरत भी नहींं थी, फिर भी उन्होंने यह किया क्योंकि उन्हें लगा होगा कि यही सही है।"

जॉन सीना का बैकस्टेज बर्ताव काफी अच्छा था और इसी वजह से सुपरस्टार्स हमेशा उनकी तारीफ करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...