Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व सुपरस्टार ने WWE के बड़े ऑफर को ठुकराया

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:08 IST

Enter caption

WWE फैंस के बीच जस्टिन गेब्रियल के रूप से मशहूर पीजे ब्लैक ने हाल रही में CBS स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ROH (रिंग ऑफ ऑनर) के साथ साइन करने, NXT के साथ उनके संबंध और हाल ही में उनके पास आई एक WWE डील के बारे में बात की। ROH के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले ब्लैक ने बताया कि इस साल के शुरुआत में WWE ने उन्हें वापस आने के लिए डील ऑफर किया था।

ब्लैक ने क्रिएटिव और पैसे, दोनों ही कारणों की वजह से डील को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि ज़्यादातर सुपरस्टार्स WWE या फिर AEW चले गए हैं तो ROH में काफी जगह खाली हो गई है। ब्लैक का कहना है कि इस समय प्रोफेशनल रैसलर होना काफी बढ़िया बात है क्योंकि AEW काफी बढ़िया पैसे दे रहा है। ब्लैक ने कहा कि WWE सुपरस्टार्स को NXT लाती है और उनसे वादा करती है कि छह महीने में उन्हें मेन रोस्टर पर बुलाने के साथ ही सैलरी में भी बढ़ोत्तरी की जाएगी।

हालांकि, बहुत सारे सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर पर जाने का मौका ही नहीं मिलता है। ब्लैक ने बताया कि उनके कुछ दोस्त अभी भी WWE के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन वे खुश नहीं हैं। इस साउथ अफ्रीकन टैलेंट को WWE ने 2008 में साइन किया था और उन्हें फ्लोरिडा चैंपियनशिप रैसलिंग रोस्टर पर भेजा था।

उन्होंने अपना नाम बदलकर जस्टिन गेब्रियल किया और फिर NXT के पहले सीजन में मैट हार्डी के देखरेख में हिस्सा लिया। द नेक्सस का हिस्सा बनकर उन्होंने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया। तीन बार WWE टैग टीम टाइटल जीतने के बावजूद भी द नेक्सस के खात्मे के बाद ब्लैक का करियर अधर में लटक गया और फिर 2015 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Mar 2019, 14:29 IST
Advertisement
Fetching more content...