Create

पूर्व WWE सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- असुरक्षित रेसलर

गोल्डबर्ग को लेकर आया चौंकाने वाला बयान
गोल्डबर्ग को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार रेने डुप्री (René Duprée) ने इस बार गोल्डबर्ग (Goldberg) के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। डुप्री ने कहा कि गोल्डबर्ग हमेशा अनशेफ वर्कर रहे हैं। That 90’s Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में डुप्री ने बहुत बड़ी बात कही। डुप्री ने साफ-साफ कह दिया कि गोल्डबर्ग के साथ काम करना बहुत मुश्किल है और वो दूसरे का ख्याल नहीं रखते हैं। गोल्डबर्ग के साथ काम करने का अनुभव डुप्री ने सभी के सामने साझा किया।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

गोल्डबर्ग के साथ काम करने का अनुभव कई रेसलर्स को मिला और इस लिस्ट में डुप्री भी शामिल थे। वैसे ये बात पहले भी कई सुपरस्टार्स कह चुके हैं कि गोल्डबर्ग कभी अपने प्रतिद्वंदी का ध्यान नहीं रखते और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बार डुप्री ने कहा,

गोल्डबर्ग ने मेरी कालर्बोन उखाड़ दी थी। वो बहुत ही भयंकर है और ये बात पहले भी कई रेसलर कह चुके हैं। जब मुझे लगी तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया और लगातार दर्द दिया। WWE इस समय काफी परेशान है और इसलिए गोल्डबर्ग का प्रयोग कर रहा है। ये लोग किसी नए स्टार को क्रिएट नहीं कर रहे हैं। WWE को किसी और के ऊपर भरोसा नहीं है। मेरी ये बात एकदम सही है और काफी सोचने के बाद मेरा नतीजा भी ये ही निकला।

साल 2007 में डुप्री WWE से चले गए थे। इसके बाद डुप्री ने कई अन्य कंपनियों में जाकर काम किया। साल 2002 से 2007 तक डुप्री का WWE रन बहुत ही शानदार रहा। टैग टीम डिवीजन में डुप्री ने काफी नाम कमाया। वैसे गोल्डबर्ग को लेकर इस तरह का बयान पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई रेसलर्स गोल्डबर्ग को लेकर कई तरह की बातें कह चुके हैं।

गोल्डबर्ग को पहले से काफी खतरनाक रेसलर माना जाता है। रिंग में कई तरह के कारनामे उन्होंने किए। रेसलर्स ने कई तरह के आरोप भी उनके ऊपर लगाए। विंस मैकमैहन का भरोसा आज भी गोल्डबर्ग के साथ रहता है। 54 साल की उम्र में भी गोल्डबर्ग WWE में नजर आते हैं। साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट उनका WWE के साथ है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment