Create

"मैं Triple H को दोबारा कभी नहीं देखना चाहता हूं"- पूर्व WWE Superstar ने दिग्गज के ऊपर लगाए गंंभीर आरोप

WWE एक्सीक्यूटिव और हॉल ऑफ फेमर हैं ट्रिपल एच
WWE एक्सीक्यूटिव और हॉल ऑफ फेमर हैं ट्रिपल एच
Neeraj

Triple H: पूर्व WWE सुपरस्टार रेने डूप्री (Rene Dupree) ने खुलासा किया है कि उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) द्वारा किया गया व्यवहार पसंद नहीं आया था। 2003 से 2007 के बीच डूप्री ने WWE मेन रोस्टर में काम किया है। उन्होंने हाल ही ट्रिपल एच पर आरोप लगाया था कि वह सुपरस्टार्स का करियर खराब करते थे। अपने पोडकास्ट में बात करते हुए डूप्री ने 2003 में ट्रिपल एच के खिलाफ हुई गोल्डबर्ग (Goldberg) की स्टोरीलाइन के बारे में बात की है।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि वह दोबारा कभी उनके साथ बात करना पसंद नहीं करेंगे। डूप्री ने कहा,

"मेरे खुद के संघर्ष रहे हैं और मैंने देखा है कि उस समय ट्रिपल एच कितने बुरे थे। आपको बता दूं कि मैं 16 सालों से उनके करीब नहीं रहा हूं और मैं कभी दोबारा उन्हें देखना भी नहीं चाहता हूं। वह वास्तव में बहुत खराब थे।"

youtube-cover

डूप्री ने केवल ट्रिपल एच पर ही नहीं बल्कि बतिस्ता पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बतिस्ता कभी भी साथ काम करने के लिए अच्छे रेसलर नहीं रहे।

रेने डुप्री ने बताया WWE में ट्रिपल एच द्वारा उन्हें पसंद नहीं किए जाने का संभावित कारण

डूप्री के मुताबिक ट्रिपल एच इस बात से डरे रहते थे कि वह कैसे दिखाई देते हैं। एक मौके पर ऐसा हुआ था कि बिना शर्ट के डूप्री जब पुशअप लगा रहे थे तो उन्हें देखकर ट्रिपल एच भड़क गए थे। उन्होंने कहा,

"वो डरते थे। मैं शीशे के सामने खड़ा हूं और मैं उनके एकदम बगल में हूं। मैंने उन्हें एकदम छोटा महसूस करा दिया था और इस कारण वह काफी गुस्से में थे। वह तुरंत ही चले गए थे। उन्होंने कुछ गलत कमेंट भी किए थे। इसका कारण यही था कि मैं उनसे भड़कीला दिखता था।"

डूप्री ने कहा कि उन्हें शुरुआत में ट्रिपल एच के खिलाफ का गोल्डबर्ग का सैगमेंट देखकर बुरा लगा था, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी सोच बदल ली थी क्योंकि गोल्डबर्ग बिजनेस के हिसाब से काफी मतलबी थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...