Create
Notifications

"The Undertaker ने मुझे बुरी तरह डांटा था", पूर्व WWE Superstar ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती को लेकर दिया बयान

WWE में तीन दशक तक काम कर चुके हैं अंडरटेकर
WWE में तीन दशक तक काम कर चुके हैं अंडरटेकर
Neeraj

WWE के पूर्व सुपरस्टार रॉबी मैकलिस्टर (Robbie McAllister) ने हाल ही में बताया है कि WWE में रहते हुए राइवल रेसलिंग शो में जाने के लिए द अंडरटेकर (The Undertaker) समेत तमाम सुपरस्टार्स ने उनकी आलोचना की थी। 27 मार्च 2008 को उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania) 24 से ठीक पहले विवाद पैदा कर दिया था। उन्हें TNA इम्पैक्ट के एपिसोड में क्राउड के बीच बैठा देखा गया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया है कि TNA में उनके दिखने की घटना पर द अंडरटेकर ने गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा,

"मैं इतना मर्द हूं कि अपनी गलतियों का सामना कर सकता हूं और इसी कारण मैं WrestleMania होटल में लौटा था और मुझे ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था जिसमें सारे लोग मेरे ऊपर अंगुली उठाने के लिए तैयार थे। अंडरटेकर ने तो मुझे चीरकर रख दिया था। हालांकि, उस समय मुझे इसकी परवाह नहीं थी।"

TNA की घटना होने के बाद अधिकतर लोगों को लगा था कि मैकलिस्टर को WrestleMania की पेमेंट नहीं दी गई थी। हालांकि, उन्होंने साफ किया था कि WrestleMania के लिए उन्हें पैसों का कोई नुकसान नहीं हुआ था क्योंकि उन्हें शो के लिए बुक ही नहीं किया गया था।

रॉबी मैकलिस्टर को पता था कि उनका WWE करियर नीचे की ओर जा रहा

Looks like I'm watching THIS episode of Impact, where Robbie McAllister is in the crowd. https://t.co/Ph3HJ7vtDJ

TNA एपिसोड के बाद भी भले ही मैकलिस्टर को टीवी पर जगह मिलती रही लेकिन उन्हें WrestleMania होटल से दूर रहने को कहा गया था। WrestleMania के दो महीने बाद उन्होंने चार फीट और पांच इंच लंबे हॉर्नस्वोगल के खिलाफ दो टैग टीम मुकाबले हारे थे। उस समय वह अपनी बुकिंग से निराश थे और उन्हें इन चीजों से अधिक फर्क नहीं पड़ रहा था। उन्होंने बताया,

"WWE में जो हुआ वो मेरे सोचने के हिसाब से नहीं हुआ। जब आप इसके बारे में देखते हैं तो आप अपना भाग्य खुद बनाते हैं। आप अपना जहाज खुद गाइड करते हैं और मैं ऐसा नहीं कर पाया।"

मैकलिस्टर को 15 अगस्त, 2008 को कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने कई बार वापसी की कोशिश की लेकिन उन्हें साफ तौर पर मना कर दिया गया था। उनका दूसरी कंपनी के शो पर नजर आना बहुत बड़ी गलती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...