Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने गलत रैसलर को मरा हुआ बताया था

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
550   //    15 Jun 2019, 17:30 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पूर्व WWE सुपरस्टार लांस स्टॉर्म ने हाल ही में एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। जहाँ उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि विंस मैकमैहन ने एक बार उन्हें मृत मान लिया था।

बात साल 2010 की है जब अलग-अलग तरह के ड्रग्स के सेवन के कारण लांस केड की मृत्यु हुई थी। केड की मौत के कुछ समय बाद ही स्टॉर्म ने रैसलिंग जर्नलिस्ट डेव मेल्टजर से संपर्क साधा। मेल्टजर ने लांस स्टॉर्म को बताया कि विंस मैकमैहन ने उनसे उनकी(स्टॉर्म) के गुजर जाने के बारे में सवाल किया था। परंतु थोड़ी देर बाद मिस्टर मैकमैहन ने गलती मानी कि उन्हें लांस केड और लांस स्टॉर्म, दोनों नाम एक जैसे होने के कारण कन्फ़्यूजन हुई थी।

विंस मैकमैहन से गलती हुई थी मगर लांस स्टॉर्म ने इसे एक हास्यजनक घटना मान कर भुला दिया था। आपको याद दिला दें कि स्टॉर्म को प्रोफेशनल रैसलिंग में सबसे क्रिएटिव माइंड वाले व्यक्तियों में से एक माना जाता रहा है।

1997 में ECW को जॉइन करने के कुछ समय बाद ही उन्होंने WCW का रुख करने का फैसला लिया। यह वही समय था जब WWE को WCW से कड़ी प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ रहा था। उन्हें WCW में जाते ही अच्छा पुश मिला और जल्द ही वो WCW यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी बने।

21वीं सदी के साथ ही WCW का भी पतन हो चला और स्टॉर्म एक बार फिर WWE रोस्टर का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने मिड-कार्ड डिवीज़न का भार कुछ समय के लिए अपने मजबूत कंधों पर भी संभाले रखा लेकिन 2005 में WWE का साथ छोड़कर उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट का रास्ता चुना। खैर, हमें खुशी है कि विंस मैकमैहन से हुई गलती का भुगतान स्टॉर्म के फैंस को नहीं करना पड़ा और वो आज भी हमारे साथ मौजूद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...